बागपत में हरियाणा से लाई जा रही करीब 1 करोड़ की अवैध शराब जब्त, 3 तस्कर गिरफ्तार

बरामद की गई शराब की कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

बागपत में हरियाणा से लाई जा रही करीब 1 करोड़ की अवैध शराब जब्त, 3 तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

बागपत: पश्चिमी यूपी (Western UP) के बागपत (Bagpat) में पुलिस को अवैध शराब के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोतवाली खेकडा और थाना चांदीनगर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चेकिंग के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब बरामद की है. बरामद की गई अवैध शराब की कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है. पुलिस ने मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

दरअसल, खेकडा कोतवाली पुलिस और थाना चांदीनगर पुलिस को शराब की तस्करी को लेकर मुखबिर से सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने शराब तस्करों की धरपकड़ के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया. खेकडा कोतवाली पुलिस ने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर डूंडाहेड़ा चौकी के पास से शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ा. जिसमें 800 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब थी. पुलिस ने पंजाब के मोहाली के रहने वाले 2 तस्करों गुरमेल और संदीप को भी गिरफ्तार किया है.

उधर, चांदीनगर थाना पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शराब से भरे एक कैंटर को पकड़ा. जिसमें 480 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब रखी थी. पुलिस ने बावली गांव के रहने वाले एक तस्कर राजीव को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पुलिस शराब तस्करों के गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है.