बागपत में नहीं थम रही शराब की तस्करी, पुलिस ने आज लाखों की खेप की जब्त

पुलिस ने बुधवार को 565 पेटी अवैध शराब बरामद की, साथ ही तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तस्कर शराब की पेटियों को ग्लूकोज की बोतलों की पेटियों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे.

बागपत में नहीं थम रही शराब की तस्करी, पुलिस ने आज लाखों की खेप की जब्त
पुलिस ने 565 पेटी अवैध शराब जब्त करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

बागपत: हरियाणा (Haryana) की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले में शराब की तस्करी के खिलाफ पुलिस का विशेष अभियान जारी है. हाल ही में पुलिस ने करीब एक करोड़ की अवैध शराब जब्त की थी. वहीं आज फिर खेकडा कोतवाली पुलिस और बालैनी थाना पुलिस ने 40 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी है.

पुलिस ने 565 पेटी अवैध शराब जब्त करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि तस्कर शराब की पेटियों को ग्लूकोज की बोतलों की पेटियों के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे.

दरअसल, चेकिंग के दौरान खेकडा कोतवाली पुलिस ने शराब से भरा हुआ एक कैंटर पकड़ा. जिसमें ग्लूकोज की बोतलों की पेटियों के नीचे 215 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब छिपाकर ले जाई जा रही थी. पुलिस ने बिहार के रहने वाले दो तस्करों अरविंद ओर मिथलेश को भी गिरफ्तार किया. जो कि शराब की खेप को बिहार लेकर जा रहे थे.

वहीं, बालैनी थाना पुलिस ने भी मुखबिर की सूचना पर मेरठ-बागपत हाईवे से एक फर्जी नम्बर के कैंटर को पकड़ा. जिसमें से पुलिस ने 350 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब की खेप के साथ हरियाणा के सोनीपत के मुरथल में रहने वाले एक तस्कर सचिन को गिरफ्तार किया. जिसे जेल भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से बागपत पुलिस शराब की तस्करी रोकने के लिए विशेष अभियान चला रही है. इसी कड़ी में खेकडा कोतवाली ओर चांदीनगर थाना पुलिस ने 24 दिसम्बर को अलग-अलग जगहों से दो ट्रकों को पकड़ा था. जिससे करीब एक करोड़ की अवैध शराब बरामद हुई थी.