यूपी में भाजपा की हालत खराब, पूर्व मंत्री के बाद जौनपुर विधायक के वीडियो से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2333694

यूपी में भाजपा की हालत खराब, पूर्व मंत्री के बाद जौनपुर विधायक के वीडियो से मचा हड़कंप

Jaunpur News : बीजेपी विधायक के इस वीडियो ने यूपी का सियासी पारा बढ़ा दिया है. बीजेपी विधायक वीडियो में केंद्र को 2027 तक बड़े फैसले लेने को कह रहे हैं. भाजपा विधायक का मानना है कि पार्टी की हालत यूपी में अभी खराब है.

Rameshchandra Mishra

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर से बीजेपी विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. बीजेपी विधायक के इस वीडियो ने यूपी का सियासी पारा बढ़ा दिया है. बीजेपी विधायक वीडियो में केंद्र को 2027 तक बड़े फैसले लेने को कह रहे हैं. भाजपा विधायक का मानना है कि पार्टी की हालत यूपी में अभी खराब है. 2027 तक केंद्र को कुछ बड़े फैसले लेने होंगे. 

यह है पूरा माजरा 
दरअसल, जौनपुर के बदलापुर से बीजेपी विधायक रमेशचंद्र मिश्रा का यह वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद बीजेपी विधायक रमेश चंद्र मिश्रा कह रहे हैं कि जिस तरह से पीडीए की बात चल रही है, जिस तरह से समाजवादी पार्टी ने आम जनमानस में भ्रामक स्थिति पैदा कर रखी है, उस तरह से आज भारतीय जनता पार्टी की स्थिति खराब है. हालांकि, बीजेपी विधायक कह रहे हैं कि पार्टी की स्थिति अच्‍छी हो सकती है. उसके लिए केंद्रीय नेतृत्‍व को बड़े फैसले होंगे. 

भाजपा के कार्यकर्ताओं से मन की बात करनी होगी 
इसके साथ ही केंद्रीय नेतृत्‍व को उत्‍तर प्रदेश के चुनाव में पूरा फोकस करना होगा. भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को मन से लगना पड़ेगा, तभी हम 2027 का चुनाव जीत सकते हैं. वरना आज की स्थिति में हमारी सरकार बनने वाली नहीं है. बीजेपी विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने केंद्रीय नेतृत्‍व से निवेदन किया है कि 2027 जीतने के लिए एक-एक कार्यकर्ताओं के मन की बात करनी होगी. 

अफसर का मनोबल तोड़ना होगा 
भाजपा विधायक का कहना है कि उत्‍तर प्रदेश में अफसर मनबल हो गए हैं. अफसर जनता की सुनने को तैयार नहीं हैं. जनप्रतिनिधियों का सम्‍मान भी नहीं बचा है. उत्‍तर प्रदेश के अफसर मनमानी कर रहे हैं. इसलिए वीडियो संदेश जारी कर अपनी बात रखनी पड़ी है. उन्‍होंने कहा कि अधिकारियों के मनोबल को  तोड़ने की जरूरत है. सीएम योगी को मंत्रियों के साथ बैठक कर इसका समाधान करना होगा. 

बीजेपा नेता का भी वायरल हो रहा वीडियो 
बता दें कि यूपी सरकार में मंत्री रहे भाजपा के वरिष्‍ठ नेता मोती सिंह का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें भाजपा नेता कह रहे हैं कि हमें यह कहने में संकोच नहीं हो रहा है कि मेरे 42 साल के राजनीतिक जीवन में तहसील और थानों में ऐसे भ्रष्‍टाचार होते नहीं देखा. वह कह रहे हैं कि थानों में लुटेरों की तरह आम जनता से लूटा जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : कड़वी बातें भूलकर स्मृति ईरानी के समर्थन में खड़े हुए राहुल गांधी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
 

 

Trending news