राजभर, दारा सिंह और संजय निषाद... केशव प्रसाद मौर्य की सियासी मुलाकातों से अटकलें तेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2350427

राजभर, दारा सिंह और संजय निषाद... केशव प्रसाद मौर्य की सियासी मुलाकातों से अटकलें तेज

Keshav Prasad Maurya met Sanjay Nishad :  इससे पहले सोमवार यानी 22 जुलाई को सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आजमगढ़ में बैठक बुलाई थी. इसमें सुभासपा अध्यक्ष और पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं हुए थे. 

UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya

Keshav Prasad Maurya met Sanjay Nishad : यूपी की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में सियासी पारा बढ़ा दिया है. डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राष्‍ट्रीय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात के बाद अब निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद से मुलाकात कर बड़े संकेत दे दिए हैं. केशव प्रसाद मौर्य ने दारा सिंह चौहान से भी मुलाकात की है. 

सीएम योगी की बैठक में गायब थे ओपी राजभर 
बता दें कि इससे पहले सोमवार यानी 22 जुलाई को सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आजमगढ़ में बैठक बुलाई थी. इसमें सुभासपा अध्यक्ष और पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं हुए थे. अलबत्ता ओम प्रकाश राजभर ने लखनऊ में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से मुलाकात कर सियासी पारा बढ़ा दिया था. केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर दोनों नेताओं के बीच घंटों बातचीत हुई थी. मुलाकात की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. 

संजय निषाद और दारा सिंह चौहान से मुलाकात 
अब केशव प्रसाद मौर्य एक और सहयोगी दल निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष संजय निषाद से मुलाकात कर सियासी अटकलों को जन्‍म दे दिया है. केशव प्रसाद मौर्य और संजय निषाद की मुलाकात को लेकर कई मायने लगाए जा रहे हैं. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. केशव प्रसाद मौर्य ने दारा सिंह चौहान से भी मुलाकात की है. 

लोकसभा नतीजे आने के बाद आईं दरारें 
बता दें कि यूपी बीजेपी के अंदरखाने में दरारें साफ दिखने लगी हैं. संगठन को बड़ा बताकर केशव प्रसाद मौर्य ने सरकार के सामने चुनौती पेश कर रहे हैं. दरअसल, चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कैबिनटे की बैठकों से गायब होने लगे. केशव प्रसाद मौर्य दिल्‍ली में शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रही हैं. माना जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य सीएम योगी के विरोध में ऐसा रवैया अपना रहे हैं.    

यह भी पढ़ें : यूपी पर फाइनल फैसला 27 को, सीएम-डिप्टी सीएम के साथ आला नेताओं की दिल्ली में निर्णायक बैठक

यह भी पढ़ें :  UP News: आर्मी में भी आरक्षण?, BJP प्रवक्ता ने सेना में दलितों को रिजर्वेशन को लेकर अपनी ही सरकार पर बम फोड़ा

Trending news