घोसी विधानसभा के साथ ही जिला पंचायत में सपा का जादू, अनुप्रिया पटेल के जिले में SP की जीत
Advertisement

घोसी विधानसभा के साथ ही जिला पंचायत में सपा का जादू, अनुप्रिया पटेल के जिले में SP की जीत

UP Politics : घोसी में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की जीते के साथ ही जिला पंचायत उपचुनाव में भी सपा के लिए अच्छी खबर है. कई सीटों पर पार्टी ने बीजेपी को करारी मात दी है.

घोसी विधानसभा के साथ ही जिला पंचायत में सपा का जादू, अनुप्रिया पटेल के जिले में SP की जीत

लखनऊ : मऊ की घोसी सीट पर उपचुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह की जीत हुई है. सपा के लिए यह जीत संजीवनी की तरह है. खास बात यह है कि समाजवादी पार्टी ने जिला पंचायत चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. लखनऊ, मिर्जापुर, जालौन और बरेली में पार्टी को बड़ी जीत मिली है. मिर्जापुर में राजगढ़ जिला पंचायत सदस्य सीट सपा के खाते में गई.

मिर्जापुर में सपा प्रत्याशी सील कुमारी नेअपना दल और भाजपा समर्थित आरती देवी को हराया. लखनऊ की जिला पंचायत सीट भी सपा ने जीती. यहां सपा प्रत्याशी रेशमा रावत 2236 वोटों से जीतीं. रेशमा ने बीजेपी की प्रत्याशी संगीता रावत को हराया. लखनऊ जिला पंचायत वार्ड नंबर 18 सपा के खाते में गई.

इन सीटों पर भी सपा को मिली जीत
जालौन में पहाड़गांव सीट पर सपा ने जीत दर्ज की. 
जालौन में सपा प्रत्याशी सपा प्रत्याशी रंजना देवी जीतीं. 
रंजना देवी ने BJP प्रत्याशी शांति देवी को हराया. 
बरेली में वार्ड 16 में सपा प्रत्याशी जसविंदर कौर की जीत. 
जसविंदर कौर ने BJP की शिल्पी चौधरी को हराया है. 
बहेड़ी विधानसभा के वार्ड 16 में सपा प्रत्याशी की जीत..

बरेली में चला सपा का जादू
जिला पंचायत सदस्य के उपचुनाव में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. वार्ड-16 जिला पंचायत सदस्य के उपचुनाव में सपा समर्थित प्रत्याशी जसविंदर कौर ने जीत दर्ज की है. उन्होंने भाजपा समर्थित शिल्पी चौधरी को 1258 वोटों से हराया.
जिला पंचायत सदस्य के उपचुनाव में सपा समर्थित प्रत्याशी जसविंदर कौर ने 8611 वोट प्राप्त कर जीत का परचम लहराया. 

अनुप्रिया पटेल के गढ़ में सपा की जीत
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के गढ़ में समाजवादी पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. राजगढ़ जिला पंचायत सदस्य उपचुनाव में अपना दल एस व बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी को हराकर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी ने किया जीत दर्ज. समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी शील कुमारी ने अपना दल एस की प्रत्याशी आरती कोल को 471 मतों हरा दिया है.अपना दल एस की विधायक रिंकी कोल के विधायक बन जाने के बाद यह सीट खाली हुई थी. 

WATCH: पीएम मोदी के पीछे ये क्या... जो उन्होंने बाइडन को खड़े होकर समझाया

Trending news