UP Politics: यूपी उपचुनाव में अखिलेश यादव का बड़ा दांव, दो सीटों पर प्रत्‍याशियों के नाम फाइनल!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2399537

UP Politics: यूपी उपचुनाव में अखिलेश यादव का बड़ा दांव, दो सीटों पर प्रत्‍याशियों के नाम फाइनल!

UP Assembly By Election 2024: उपचुनाव को लेकर सपा की बैठक खत्म हुई. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मिल्कीपुर से सपा सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद के नाम को और अंबेडकर नगर की कटेहरी सीट के लिए भी प्रत्याशी के नाम को तय कर लिया गया.

Akhilesh Yadav

UP Assembly By Election 2024: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज रविवार को मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवार के नाम तय कर लिया है. यह सीट अवधेश प्रसाद के सांसद चुने जाने के बाद से खाली था. अवधेश प्रसाद के बेटे अजित प्रसाद टिकट देना तय हुआ है. इसके अलावा कटेहरी से छाया वर्मा का टिकट तय हुआ है. उपचुनाव को लेकर सपा की बैठक खत्म हो चुकी है. 

सपा सांसद बोले- यह चुनाव योगी बनाम अवधेश प्रसाद
मिल्कीपुर उपचुनाव पर सांसद अवधेश प्रसाद का बयान सामने आया. है. उन्होंने चुनाव योगी बनाम अवधेश प्रसाद बना दिया. अवधेश प्रसाद ने कहा कि इस बार भी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयारी है. अवधेश प्रसाद ने कहा कि इस चुनाव को CM योगी ने अपने हाथों में ले रखा है. बीजेपी मिल्कीपुर में बड़े अंतर से चुनाव हारेगी. बीजेपी इसे राष्ट्रीय चुनाव मानकर लड़ रही है. अयोध्या मर्यादा पुरुषोत्तम राम की धरती है. अयोध्या से बीजेपी चुनाव हारी है. देवतुल्य मतदाताओं ने इस बात का संदेश दिया है. अवधेश प्रसाद ने कहा कि देश में धर्म के आधार पर राजनीति नहीं चलेगी. हमारे देश की महंगाई बड़ी समस्या है. दौलत देश के लोग होते हैं नौजवान होते हैं. युवा अपनी बड़ी-बड़ी डिग्री लिए टहल रहे हैं. लेकिन युवाओं को सरकारी नौकरी नहीं मिल रही है.

और पढ़ें- सपा-कांग्रेस से 2027 में क्या बसपा करेगी गठबंधन, मायावती ने सियासी तस्वीर कर दी साफ 

और पढ़ें- बुआ-बबुआ में खत्‍म हो गई रार?, अखिलेश यादव ने आगे बढ़ाया हाथ तो मायावती ने भी देर नहीं लगाई 

Trending news