बुआ-बबुआ में खत्‍म हो गई रार?, अखिलेश यादव ने आगे बढ़ाया हाथ तो मायावती ने भी देर नहीं लगाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2397886

बुआ-बबुआ में खत्‍म हो गई रार?, अखिलेश यादव ने आगे बढ़ाया हाथ तो मायावती ने भी देर नहीं लगाई

Mayawati Tweet : मथुरा के बीजेपी विधायक द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर की गई टिप्‍पणी पर सियासत शुरू हो गई है. 

Mayawati and Akhilesh Yadav

Mayawati : बसपा प्रमुख मायावती ने भतीजे अखिलेश यादव का आभार जताया है. इतना ही नहीं मायावती ने सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को धन्‍यवाद देते हुए उनके समर्थन की सराहना भी की है. दरअसल, मथुरा के भाजपा विधायक द्वारा मायावती पर लगाए गए आरोपों के बाद सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने तीखा वार किया. अखिलेश यादव ने भाजपा विधायक को करारा जवाब दिया था. इस पर मायावती ने अखिलेश को धन्‍यवाद दिया है. 

मायावती ने अखिलेश को धन्‍यवाद दिया
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने शनिवार को सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर लिखा, सपा मुखिया ने मथुरा जिले के एक भाजपा विधायक को उनके गलत आरोपों का जवाब देकर बसपा प्रमुख के ईमानदार होने के बारे में सच्चाई को माना है, उसके लिए पार्टी आभारी है. आगे मायावती ने लिखा, पार्टी को भाजपा के इस विधायक के बारे में ऐसा लगता है कि उसकी अब भाजपा में कोई पूछ नहीं रही है. इसलिए वह बसपा प्रमुख के बारे में अनाप-शनाप बयानबाजी करके सुर्खियों में आना चाहता है, जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण. 

भाजपा अपने विधायक पर करे सख्‍त कार्रवाई 
बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे लिखा, जबकि भाजपा को चाहिए कि वह उसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करे और यदि वह दिमागी तौर पर बीमार है तो उसका इलाज भी जरूर कराए, वरना इसके पीछे बीजेपी का कोई षडयन्त्र ही नजर आता है, यह कहना भी गलत नहीं होगा. यदि भाजपा अपने विधायक के विरुद्ध कोई भी सख़्त कार्रवाई नहीं करती है तो फिर इसका जवाब पार्टी के लोग अगले विधानसभा चुनाव में उसकी जमानत जब्त कराकर तथा वर्तमान में होने वाले 10 उपचुनावों में भी इस पार्टी को जरूर देंगे. 

अखिलेश यादव ने क्‍या जवाब दिया था?
सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक को जवाब देते हुए लिखा, "उप्र के एक भाजपा विधायक द्वारा उप्र की एक भूतपूर्व महिला मुख्यमंत्री जी के प्रति कहे गए अभद्र शब्द दर्शाते हैं कि भाजपाइयों के मन में महिलाओं और खासतौर से वंचित-शोषित समाज से आने वालों के प्रति कितनी कटुता भरी है." 

fallback

 

सियासी गलियारे में मची हलचल
बता दें कि मायावती और अख‍िलेश यादव के बीच अक्‍सर विभिन्‍न मुद्दों को लेकर तकरार होती रहती है. एक-दूसरे पर हमला बोलते रहते हैं. ऐसे में मायावती का इस मुद्दे पर अखिलेश का समर्थन करने से राजनीतिक जानकार कई मायने निकाल रहे हैं. राजनीतिक जानकार सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का मायावती का इस तरह समर्थन को नए सियासी संकेत के रूप में देख रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें : Baijnath Rawat: बैजनाथ रावत बने अनुसूचित जाति आयोग के नए अध्‍यक्ष, यूपी उपचुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव

यह भी पढ़ें :  UP Politics: अगर हम हरियाणा में कमजोर हैं तो यूपी में कांग्रेस कहां मजबूत... सपा की राहुल की पार्टी को दो टूक

Trending news