सीएम योगी बने रहेंगे मुख्यमंत्री, बैठक के पहले दोनों डिप्टी सीएम की तय हो गई लक्ष्मण रेखा: सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2355526

सीएम योगी बने रहेंगे मुख्यमंत्री, बैठक के पहले दोनों डिप्टी सीएम की तय हो गई लक्ष्मण रेखा: सूत्र

UP Politics: पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश की राजनीति काफी सुर्खियों में बनी हुई है.  ऐसे में पार्टी की सियासी उठापटक के बीच खबर है कि यूपी में सीएम को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा.

UP Politics

UP Politics: यूपी में सीएम योगी को लेकर आलाकमान से हरी झंडी मिल गई है. सूत्रों के मुताबिक ये तय है कि यूपी की सत्ता में नेतृत्व परिवर्तन नही होगा. यानी योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक बैठक से पहले ही दोनों डिप्टी सीएम बड़ा फैसला आ गया है. दोनों उप मुख्यमंत्रियों को लेकर बाद में फैसला आ सकता है.

हार की लगातार हो रही समीक्षा

बीजेपी की यूपी में हार की समीक्षा लगातार चल रही है. केंद्रीय स्तर से लेकर राज्य स्तर तक खुद योगी ने समीक्षा की है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की मीटिंग में फाइंडिंग और कमियों को सुधारने को लेकर चर्चा हुई. खबर है कि केशव प्रसाद मौर्य की बयानबाजी से नेतृत्व खुश नहीं है. पार्टी फोरम में ही बोलने का निर्देश जारी किए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों उप मुख्यमंत्री के कामकाज और योगदान पर भी नेतृत्व  मंथन कर रहा है. दोनों को लेकर भी आगे चलकर फैसला हो सकता है.

योगी का दिल्ली दौरा,खास या आम दौरा ?
नीति आयोग की बैठक में  सीएम योगी शरीक हुए. ये पहले से ही तय था. बीजेपी शासित राज्यों के सीएम की बैठक में योगी के अलावा और भी कई राज्यों के सीएम मौजूद रहे.  

CM Yogi in Delhi: सीएम योगी आज पीएम मोदी से कहेंगे 'मन की बात', यूपी बीजेपी में खटपट के बीच मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा
 

 

Trending news