Amethi Crime News: अमेठी में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या, 15 साल पहले भाई की गोली मारकर हुई थी हत्या
Advertisement

Amethi Crime News: अमेठी में भाजपा के बूथ अध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या, 15 साल पहले भाई की गोली मारकर हुई थी हत्या

Amethi: 15 साल पहले भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. भाई का केस कोर्ट में चल रहा है और वहीं इस केस के गवाह भी थे. आज दिनेश की भी हत्या कर दी. जानें क्या है पूरा मामला?...

 

(File Photo)

Amethi Crime: यूपी के अमेठी में मंगलवार की शाम को कुछ बदमाशों ने भाजपा के बूथ अध्यक्ष तो पीट- पीटकर अधमरा कर दिया. इलाज के दौरान बीजेपी नेता की मौत हो गई. इस घटना के बाद लोग हैरान हैं कि अचानक ऐसा कैसे हो गया. कुछ लोगों का कहना है कि यह पुरानी रंजिश का मामला है. 15 साल पहले दिनेश के भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

अमेठी में बेख़ौफ़ बदमाशो ने भाजपा के बूथ अद्यक्ष की सरेराह लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता की जिला अस्पताल में मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. वही एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बदमाशो को जल्द से जल्द पकड़ने का निर्देश स्थानीय पुलिस को दिया है. 

खबर विस्तार
दरअसल यह पूरा मामला संग्रामपुर थानाक्षेत्र के भिटहरी गांव का पास का है. जहां पास के ही गांव धौरहरा गांव के रहने वाले भाजपा के बूथ अफयक्ष 40 वर्षीय दिनेश सिंह आज देर शाम बाइक से अपने घर जा रहे थे. रास्ते में सहजीपुर के भिटहरी के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया. लाठी- डंडों से पिटाई और बाइक से गिरने से दिनेश सिंह गंभीर रुप से घायल हो गए. चीख-पुकार पर ग्रामीणों को आता देख बदमाश बाइक समेत मौके से फरार हो गए. बदमाशों के भाग जाने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस के साथ परिजनों को दी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल दिनेश को अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान घायल दिनेश सिंह की मौत हो गई. 

एसपी ने कहा
वहीं पूरे मामले पर अमेठी एसपी डॉ0 इलामारन ने बताया कि अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव में एक 40 वर्षीय अधेड़ रास्ते में 5 से 6 अज्ञात लोगों ने उनकी बाइक को रोककर उनकी पिटाई की थी. अज्ञात लोगों की पिटाई से घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई है. तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्जकर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Trending news