योगी सरकार 2.0 के 100 दिन: डिप्टी सीएम ने बताया ऐतिहासिक, आगे का भी रोडमैप तैयार
Advertisement

योगी सरकार 2.0 के 100 दिन: डिप्टी सीएम ने बताया ऐतिहासिक, आगे का भी रोडमैप तैयार

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर विपक्षी पार्टी सपा के लीडर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला किया. उनका कहना था कि सरकार ने इन 100 दिनों में कोई काम नहीं किया है, केवल झूठ बोला है. इसको लेकर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया है. पढ़ें यहां-

योगी सरकार 2.0 के 100 दिन: डिप्टी सीएम ने बताया ऐतिहासिक, आगे का भी रोडमैप तैयार

Yogi Government 100 Days: योगी सरकार 2.0 ने अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकार की सभी उपलब्धियों को जनता के सामने पेश किया है. कानून व्यवस्था के साथ-साथ तमाम सेक्टर्स में किए गए काम और प्रगति की रिपोर्ट जनता के सामने रखी गई है. इसी के साथ आने वाले महीनों का रोडमैप भी तैयार कर लिया गया है. इसको लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगे का लक्ष्य पहले से ही निर्धारित है. आने वाले 100 दिन का भी टारगेट तय है, 6 महीने का भी तय है, इसके बाद 2 साल और 5 साल का टारगेट भी सरकार ने फिक्स कर लिया है. जो वादे किए गए हैं, उन्हें जरूर पूरा किया जाएगा. 

सूफी खानकाह एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौसर मजीदी को मिली सुरक्षा, पाकिस्तान से मिली थी धमकी

2014 लोकसभा चुनाव को लेकर कही यह बात
वहीं, केशव मौर्य ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का संकल्प 75 प्लस का है, जिसे निश्चित तौर पर पूरा करेंगे. आजमगढ़ और रामपुर ऐसी सीटें थीं, जिसे जीतना थोड़ा मुश्किल था. अगर बीजेपी वह भी जीत गई, तो कौन सी सीटें नहीं जीत सकते. 

योगी सरकार के 100 ऐतिहासिक दिन
केशव मौर्य ने कहा कि ये योगी सरकार 2.0 के ये 100 दिन ऐतिहासिक रहे हैं. उत्तर प्रदेश के हित में रहे हैं. रोजगार, सुरक्षा, महिला सशक्तिकरण को समर्पित रहे हैं. कानून व्यवस्था दुरुस्त बनाए रखने को समर्पित रहे हैं. तमाम और भी लक्ष्य हैं, जिन्हें यूपी सरकार को पूरा करना है.  

Yogi Sarkar 2.0 100 Days: सीएम योगी ने पेश किया 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, जानिए किस क्षेत्र में हुआ कितना काम

अखिलेश यादव पर कसा तंज
अखिलेश यादव का यह कहना है कि 100 दिन में योगी सरकार ने कुछ नहीं किया है, केवल रिपोर्ट कार्ड पेश कर झूठ बताया है. इसको लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब दिया और कहा कि अखिलेश यादव एसी कमरे में बैठकर, ट्विटर के माध्यम से केवल झूठ फैलाते हैं. उनका यह झूठ सफल इसलिए नहीं हो रहा है, क्योंकि आप चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, झूठ सच में तब्दील नहीं हो जाएगा.

सहयोगी पार्टी अपना दल ने भी जताई खुशी
योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने के साथ नए गठबंधन के भी 100 दिन पूरे हो गए हैं. इसको लेकर अपना दल लीडर और यूपी सरकार में मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि पीएम मोदी का विजन है कि उत्तर प्रदेश को नई दिशा देनी है. उस विजन के प्रतिबिम्ब के रूप में सीएम योगी के नेतृत्व में सरकार ने 100 दिन पूरे कर लिए हैं. यूपी नई दिशा की ओर एक कदम बढ़ा रहा है. 

2024 में सभी 80 सीटें जीतने का दावा
आगे चुनौतियां मिलेंगी, लेकिन हम लोग मजबूती से खड़े हैं और 2022 में 273 सीटें जीती हैं. वहीं, 2024 में सभी 80 सीटें जीतकर केंद्र में भी आएंगे. 

Gulzarilal Nanda Birth Anniversary: कहानी भारत के ऐसे पूर्व प्रधानमंत्री की, जो मकान का किराया भी नहीं दे पाते थे

Trending news