Aaj ka rashifal: मौज में रहेंगी ये तीन राशियां, बरसेगी शिवजी की कृपा, वाहन चलाते समय सावधान रहें ये जातक, लग सकती है चोट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1500945

Aaj ka rashifal: मौज में रहेंगी ये तीन राशियां, बरसेगी शिवजी की कृपा, वाहन चलाते समय सावधान रहें ये जातक, लग सकती है चोट

 Aaj Ka Rashifal: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है. इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.

Aaj ka rashifal: मौज में रहेंगी ये तीन राशियां, बरसेगी शिवजी की कृपा, वाहन चलाते समय सावधान रहें ये जातक, लग सकती है चोट

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 26 दिसंबर  2022 दिन सोमवार है.. ये दिन शिव जी को समर्पित होता है.  इस दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन फलदायक रहेगा. इन जातकों का आज मानसिक तनाव बढ़ेगा. किसी तनाव के चलते बीमार पड़ने की संभावना दिखाई दे रही है. अपने स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखें. अपने खानपान पर विशेष रूप से ध्यान दें.कहीं दान-पुण्य कर सकते है. परिवार में झगड़ा हो सकता है पर जल्दी सुलझ जाएगा.

वृषभ राशि: व्यापार-धंधे में प्रवास होगा और उसमें लाभ होगा. कहीं पर निवेश कर सकते हैं. इन जातकों की रोमांटिक लाइफ बेहतर रहेगी.  रोमांटिक जीवन में भी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे. अपने वित्तीय निर्णय सावधानी से करें. बिजनेस के क्षेत्र में आपको लाभ, मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. बाहर जरा सावधानी रखें, विशेषकर खाने पीने के मामले में.

मिथुन राशि: मिुथन राशि का दिन ठीक-ठाक रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा हो सकता है. आर्थिक स्थिति में कुछ सुधार हो सकता है. किसी को उधार दिया गया पैसा वापस मिल सकता है. किसी दोस्त की समस्या सुलझाने में आप खुद भी उलझ सकते हैं. परिवार के साथ समय बिताएं.

कर्क राशि: आज का दिन कर्क राशि के लोगों के लिए मध्यम रहने वाला है.  आज आप खूब जमकर मेहनत करेंगे जिससे आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे. आपकी सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी.आपके लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. परिवार का सुख मिलेगा. किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

सिंह राशि: आज फालूत के कुछ खर्चे हो सकते हैं, सोचसमझ कर चलें.  दोस्तों के साथ मस्ती करने का मौका मिलेगा. शारीरिक स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी. माता-पिता की मदद से कोई बड़ी समस्या हल होगी. जीवनसाथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन मध्यम है.

कन्या राशि: कन्या जातकों के दिन बढ़िया रहेगा. जीवन में धन लाभ के नये अवसर आयेंगे. आज इन जातकों के रूके हुये काम पूरे होंगे. आज आपको खुशी का अनुभव होगा. सामाजिक कार्यों में आप बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे. घर पर अचानक से कुछ रिश्तेदार आ सकते हैं. आर्थिक रूप से आपकी प्रगति होना तय है.

तुला राशि: आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. आपके कामों में विलंब हो सकता है जिससे आपको कुछ परेशानियां होंगी. आपके अपने आप को दुख दे सकते हैं लेकिन जीवन में चुनौतियां आती हैं. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा.

वृश्चिक राशि:ये जातक आज सामाजिक कार्यकमों में भाग ले सकते हैं. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन ठीक है, शुभ सूचना मिल सकती है. आज स्वभाव में कुछ बड़े परिवर्तन आपको देखने को मिल सकते हैं. बिजनेस ठीक रहेगा.

धनु राशि: धनु जातकों का दिन बेहतरीन रहेगा. किसी निजी काम को पूरा करने के लिए बड़े-बुजुर्ग की राय मानना आपके लिए कारगर साबित होगा. घर में बच्चों की बर्थडे पार्टी का आयोजन कर सकते हैं . घर पर कुछ मेहमान आ सकते हैं, जिससे घर में रौनक बनी रहेगी. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

मकर राशि:  मध्यम रूप से दिन फलदायक रहेगा. जीवनसाथी से किसी यात्रा पर जाने का विचार करेंगे. यह यात्रा आपके लिए भविष्य के मार्ग खोलेगी. अपने स्वास्थ्य को नज़रअन्दाज़ न करें, शराब से बचें. आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है. आज भाग्य का सितारा बुलंद रहेगा जिससे काम बनेंगे और किसी बड़े व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जिसकी मदद से आप को अच्छे लाभ होंगे.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों का संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. अपनी व्यावहारिक ऊर्जा का उपयोग यात्रा की योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करने या विदेशी हितों से निपटने के लिए करेंगे. लगातार बार-बार प्रयास करना आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा. मां की सेहत का ध्यान रखें.

मीन राशि:आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा. कोई काम पूरा होने में थोड़ी परेशानी आ सकती है. किसी अनुभवी की मदद आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. समाज के लोग आपके पक्ष में रहेंगे. किसी छोटी-मोटी बात को लेकर भी आपके प्रिय से आपकी नोंक-झोंक हो सकती है. वेब डिज़ाइनर्स के लिए बेहतरीन दिन है. कुछ लोगों को विदेश जाने का मौक़ा भी मिल सकता है.

 

Panchang 1st Janurary 2023: छुट्टी से होगी नए साल की शुरुआत, 2023 के पहले दिन इन दो शुभ योग में करें पूजा, पूरे साल रहेगी बरकत

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

WATCH: सुख-समृद्धि का होगा घर में वास, नए साल से पहले बाथरूम से हटा दें यह सामान

 

 

Trending news