Rashifal 27 March 2023: 27 मार्च को भोले बाबा की कृपा से सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें सभी जातकों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1627266

Rashifal 27 March 2023: 27 मार्च को भोले बाबा की कृपा से सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें सभी जातकों का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 March 2023:  ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति के हिसाब से रविवार का दिन कई राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है... इसके साथ ही कई राशियां ऐसी भी है जिन्हें थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा.....

 

 

Rashifal 27 March 2023: 27 मार्च को भोले बाबा की कृपा से सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, पढ़ें सभी जातकों का हाल

Aaj Ka Rashifal 27 March 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 27 मार्च, दिन सोमवार है. यह दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. दिन विधि-विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.  आर्थिक तंगी से दूर होगी जिससे कई परेशानियां दूर हो जाएंगी. आज अनुभवी लोगों से जुड़कर जानने की कोशिश करें कि उनका क्या कहना है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. कहीं कुछ नया करने की सोच सकते हैं. परिवार में शांति बनी रहेगी.

वृष राशि: इस राशि के जातक आज खूब एनर्जी से भरपूर रहेंगे. आज भाग्य का साथ मिलेगा. कहीं पर निवेश करते समय अच्छे से सोच विचार करें. बिजनेस थोड़ा सुस्त रहेगा, घर में कुछ बदलाव लाने के लिए पहले बाक़ी लोगों की राय भली-भांति जान लें. आज आप ऑफिस से घर वापस आकर अपना पसंदीदा काम कर सकते हैं. जीवन साथी से किसी तरह का विवाद न करें, बात बढ़ सकती है. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. किसी की मदद करेंगे. दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. लव के मामले में दिन अच्छा है. वाहन चलाते समय सावधान रहें. स्टूडेंट्स के लिए मेहनत का दिन है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को आज धन की बहुत आवश्यकता पड़ेगी. आज आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए दिन ठीक है. किसी पुराने निवेश से फायदा मिलेगा. पूरे परिवार के लिए अच्छी ख़बर लाएगी. दफ़्तर की राजनीति हो या फिर कोई विवाद, चीज़ें आपके पक्ष में झुकी नज़र आएंगी. पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा. परिवार के साथ समय गुजारें. सेहत का ध्यान रखें,तबीयत बिगड़ सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर पर काम करते समय ख़ास सावधानी बरतें. धन लाभ हो सकता है. बिजनेस में मुनाफा होगा. आर्थिक पक्ष के मजबूत होने की पूरी संभावना है. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. कला से जुड़े लोगों को आज खुशी मिलेगी. फिजूल खर्ची हो सकती है. किसी गरीब की मदद करें और शिव की आराधना करें.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन ठीक ठाक है. घर का माहौल अच्छा रहेगा. लव लाइफ अच्छी रहेगी. ऑफिस में अपनी ग़लती स्वीकार करना आपके पक्ष में जाएगा. कहीं पर कोई निवेश न करें, नुकसान हो सकता है.पुराने दोस्तों से मुलाकात का दिन है. सेहत का ख्याल रखें, मौसम में बदलाव असर डाल सकता है.

तुला राशि: तुला राशि के लिए आज का दिन बेहतरीन है. विवाहित दंपत्तियों को आज अपनी संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है. ऑफिस में दिन बहुत बिजी रहेगा. ननिहाल जा सकते हैं. छात्रों को कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा. बिजनेस ठीक है, मुनाफा हो सकता है. नौकरी में बदलाव की सोच सकते हैं. फैमिली में कुछ परेशानी आ सकती है जो सूझबूझ से दूर हो जाएगी,

WATCH: देखें 27 मार्च से 2 अप्रैल तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन मध्मय रहने वाला है. आज आप काफ़ी पैसे बना सकते हैं. फालतू के खर्चे भी हो सकते हैं. समाज में सम्मान मिलेगा. किसी काम को कल के लिए न छोड़े. अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है. नौकरी व बिज़नेस में तरक्की चाहिए तो घर और ऑफिस में  कबाड़ इकट्ठा न होने दें. 

धनु राशि: इन जातकों के लिए दिन ठीक है. बिजनेस में कुछ उतार-चढ़ाव हो सकते हैं. घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है. शाम के समय आप उदास रहेंगे. परिवार को सर्वोपरि रखें. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. कामकाज के सिलसिले में आपके ऊपर ज़िम्मेदारियों का बोझ बढ़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें, खासकर मां का.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए दिन नरम रहेगा. कहीं पुराना किया गया  निवेश आपको आर्थिक हानि होने की संभावना है. रोमांस के लिए अच्छा दिन है. भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियाँ दे सकता है.नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना दिख रही है. किसी के साथ विवाद न करें, बात बढ़ सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन मध्यम है. बिजनेस ठीक रहेगा लेकिन घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं. पुराने कर्ज़ वापिस मिल सकते हैं. काम को पूरा करने की कोशिश करें. किसी धार्मिक कार्य में भाग लेने जाएंगे. ऑफिस में अपने सीनियर्स की डांट सहनी पड़ सकती है. कारोबारियों के लिए दिन सामान्य रहने की उम्मीद है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, तबीयत बिगड़ सकती है.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. ऑफिस में किसी से मनमुटाव हो सकता है. कहीं पर पैसे का निवेश कर सकते हैं. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, परिवार में समय गुजारे. जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है. आपक बर्ताव आपके पेशेवर रिश्तों पर ग़लत असर डाल सकता है. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

March Horoscope 2023: मार्च में बदल रही कई ग्रहों की चाल, गजलक्ष्मी राजयोग बनने से इन जातकों के पास आएगा खूब सारा पैसा

Geeta Ka Gyan: कर्म-प्रेम का पाठ पढ़ाती हैं भगवद गीता की बातें, सफलता के लिए जीवन में शामिल कर लें श्रीकृष्ण के ये अनमोल वचन

 

Trending news