Rashifal 30 January 2023: इन चार राशियों पर बरसेगी भोलेबाबा की कृपा, इन जातकों की लव-लाइफ में होगी कलह, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement

Rashifal 30 January 2023: इन चार राशियों पर बरसेगी भोलेबाबा की कृपा, इन जातकों की लव-लाइफ में होगी कलह, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है.

Rashifal 30 January 2023: इन चार राशियों पर बरसेगी भोलेबाबा की कृपा, इन जातकों की लव-लाइफ में होगी कलह, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है.  आज 30 जनवरी  2023 दिन सोमवार है.  ये दिन शिवजी को समर्पित होता है. दिन विधि- विधान से इनकी पूजा-अर्चना की जाती है. जानें आज का दिन किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

Basant Panchami 2023: बसंत पंचमी के दिन बिल्कुल भी न करें ये काम, मां सरस्वती हो गईं नाराज तो होगा बड़ा नुकसान

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा. यदि आपका पैसा कहीं फंसा हुआ है तो आज आपके हाथ लग सकता है.लाइफ पार्टनर को कोई तोहफा दे सकते हो.छात्रों के लिए दिन ठीक है.  सरकारी कर्मचारियों को अधिकारियों से सफलता मिल रही है. बाहर घूमने जा सकते है.

वृषभ राशि:  आज आपके लिए नए संपर्क बनाने का अनुकूल समय है.  दिन रोमांटिक हो सकता है. कुछ लोगों के जीवन में आज प्यार दस्तक दे सकता है. किसी बात को लेकर पारिवारिक संबंधों में खटास आ सकती है. बिजनेस के लिहाज से दिन मध्यम रहेगा.

मिथुन राशि: आज आपका पूरा दिन खुशी में बीतेगा. माता-पिता के साथ समय बिताएंगे. आज आप शॉपिंग पर जा सकते हैं. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. बड़ों का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों को आज बहुत ज्यादा काम करने से बचना चाहिए, क्योंकि यह आपको तनाव और थकान ही देगा. खानपान का ध्यान रखें, सेहत नासाज हो सकती है. आप पारिवारिक परंपराओं को ध्यान में रखते हुए जीवन के फैसले लेंगे. किसी के साथ झगड़ा न करें, तनाव बढ़ सकता है.

सिंह राशि: विदेश व्यापार से जुड़े सौदों को अंतिम रूप देने के लिए यात्रा की योजना बनेगी। आपको अपने विदेशी संपर्कों से लाभ मिलने की प्रबल संभावना है। लेकिन अचानक आर्थिक संकट उभर सकता है। आपका साथी आपकी अशांति का कारण बनेगा।

कन्या राशि: आज का दिन मध्यम दिखाई दे रहा है. आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ महसूस करेंगे. परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.पुराने दोस्ते से मुलाकात हो सकती है. छात्रों को आज के दिन मेहनत करनी होगी, तभी परिणाम मिलेगा.

तुला राशि: काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. मां की सेहत का ध्यान रखें. दोस्तों के साथ कुछ रोचक और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा दिन है.  आपकी अपेक्षाएं और प्रयास बहुत अच्छे हो सकते हैं. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है.

कन्या राशि: कन्या जातकों का दिन उत्साह से भरा रहेगा. परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. आप अपने किसी दोस्त को भी साथ ले जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. वाहन सावधानी से  चलाएं.

तुला राशि: आज आपको यात्रा के अवसरों को हाथ से जाने नहीं देना चाहिए। दोस्तों के साथ कुछ रोचक और रोमांचक समय बिताने के लिए अच्छा दिन है। आपकी अपेक्षाएं और प्रयास बहुत अच्छे हो सकते हैं।

मकर राशि: ये जातक आज किसी भी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं पर  थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. ऑफिस में थोड़ा तनाव हो सकता. दोस्तों के साथ मनोरंजक शाम बिताने का प्लान बनेगा. आपके वैवाहिक रिश्ते में थोड़ा तनाव हो सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. शिक्षा से जुड़े जातकों की अच्छी प्रगति संभव है. छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा.  रुचि के विषयों में आपका ज्ञान बढ़ेगा. सेहत का ध्यान रखना होगा. व्यावसायिक क्षेत्र में आपको सराहना मिलेगी.

मीन राशि: मीन राशि के लिए दिन शुभ रहने वाला है. आपका कोई दोस्त आपको अपने घर डिनर पर बुला सकता है. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. आज आपको काम की कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं.

 

isclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE UPUK इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Jaya Ekadashi 2023: कब है जया एकादशी कब? नोट करें डेट और जान लें शुभ मुहूर्त, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Masik Rashifal February 2023: फरवरी में इन तीन राशियों का बदलेगा भाग्य, सिंह राशि के लिए माह रहेगा मुश्किल, पढ़ें मासिक राशिफल

 

 

Trending news