केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर क्या बोले उनके साथी संजय सिंह, पढ़िए इस बातचीत में
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1015023

केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर क्या बोले उनके साथी संजय सिंह, पढ़िए इस बातचीत में

आप नेता संजय सिंह से बातचीत

केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर क्या बोले उनके साथी संजय सिंह, पढ़िए इस बातचीत में

अयोध्या. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने सियासती मंसूबों को धार देेने के उद्देश्य से भगवान राम की नगरी अयोध्या मेंं चले आए हैं, उनके साथ आप सांसद संजय सिंह भी हर जगह देखे जा रहे हैं. उनके इस दौरे को लेकर हमने संजय सिंह से चर्चा की. पढिए क्या कहा उन्होंने-   

अरविंद केजरीवाल के अयोध्या आने पर जो सवाल खड़े किए जा रहे हैं, वह महत्वपूर्ण नहीं हैं. रामराज की कल्पना तो हमारे धर्म ग्रंथों में है. एक ऐसा राज्य जिसमें लोगों के जीवन में खुशहाली हो. अगर आप शासन व्यवस्था चला रहे हैं जिसमें आप रामराज्य की कल्पना को जमीन पर उतारना चाहते हैं, प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद लेने आए हैं, तो इसमें किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए. अरविंद केजरीवाल ने जब से घोषणा की है कि वह श्री राम का दर्शन करने के लिए आ रहे हैं तो उस पर दूसरी पार्टी के नेता कैसीी-कैसी टिप्पणी कर रहे हैं, यह सबके सामने है. यह सभी को अधिकार है.

केजरीवाल के अयोध्या दौरे पर विरोधियों के हमले, मारीच की तरह हर जगह स्नान कर रहे CM

अगर हम लोग अपनी यात्रा अयोध्या से शुरू कर रहे हैं तो इसमें कोई बुरी बात नहीं है. तिरंगा यात्रा भी यहीं से शुरू की थी. कांग्रेस पार्टी को घोषणा करने से पहले जमीन पर उसको पूरा करके दिखाना चाहिए. छत्तीसगढ़, पंजाब और राजस्थान में तीन राज्यों में जहां इनकी सरकार है, महाराष्ट्र की सरकार में जहां इनकी हिस्सेदारी है, इन 3- 4 राज्यों में वे इसे पहले पूरा करके दिखाएं.

300 यूनिट बिजली फ्री, 24 घंटे बिजली और किसानों का बिजली बिल माफ इन वादों को हमने दिल्ली में पूरा किया है. यहां भी पूरा करके दिखाएंगे. हम जो कुछ भी घोषणा करते हैं, उसको पहले तय कर लेते हैं. जिसको जो कहना है कहे, उससे क्या फर्क पड़ता है. कौन से लोग हिंदू हैं, कौन से लोग एक्सीडेंटल, यह कौन तय करेगा. जो लोग राम के नाम पर चंदा चोरी करते हैं, उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

Arvind Kejriwal in Ayodhya: दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अयोध्या में की सरयू आरती

WATCH LIVE TV

Trending news