मेले में फीता काटने पहुंचे माननीय के जूते हुए चोरी, नंगे पांव नजर आए विधायक: वीडियो वायरल
Advertisement

मेले में फीता काटने पहुंचे माननीय के जूते हुए चोरी, नंगे पांव नजर आए विधायक: वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो आगरा से फतेहाबाद का बताया जा रहा है. जहां एक व्यक्ति कुछ लोगों के साथ धूप में नंगे पांव पैदल चलता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह फतेहाबाद से बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा हैं.

मेले में फीता काटने पहुंचे माननीय के जूते हुए चोरी, नंगे पांव नजर आए विधायक: वीडियो वायरल

विवेक जैन/आगरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो आगरा से फतेहाबाद का बताया जा रहा है. जहां एक व्यक्ति कुछ लोगों के साथ धूप में नंगे पांव पैदल चलता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि यह फतेहाबाद से बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा हैं. मंदिर पर लगे मेले का उद्घाटन करने के दौरान उनका जूता चोरी हो गया. भाजपा विधायक का जूते चोरी होने के बाद बीजेपी नेताओं ने पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े किए हैं. मेले में जूता चोरी होने के बाद नाराज विधायक ने समर्थकों से मदद लेने के बजाय, नंगे पैर ही अपनी गाड़ी तक का सफर तय किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

"विशेषज्ञों के अनुसार ओमीक्रॉन का नया स्‍वरूप ज्‍यादा संक्रामक नहीं, जान का खतरा नहीं"

आगरा के फतेहाबाद के धिमश्री स्थित सती मंदिर का मामला 
बतादें कि, आगरा के फतेहाबाद के धिमश्री स्थित सती मंदिर पर सालों से मेले का आयोजन होता है. मेले में हजारों की संख्या में भक्त पहुँचकर मंदिर में पूजन-अर्चन कर माता को भोग लगाते हैं. मान्यता है कि मां से जो भी मुरादें मांगी जाती हैं वो पूरी होती हैं. इस बार दो दिवसीय मेले का आयोजन किया गया है. मेले का उद्घाटन करने के लिए क्षेत्रीय विधायक छोटे लाल वर्मा को बुलाया गया था. फिर क्या था, विधायक जी मंदिर पहुंचे. अपने जूते निकालकर वह माता के दर्शन के लिए मंदिर में गए. दर्शन के बाद मेले का उद्घाटन कर जब वह मंच से नीचे उतरे तो जूते नहीं मिला. जूता चोरी की यह खबर मेले में आग की तरह फैल गई.

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, BJP ने दिया टिकट

विधायक ने खरीदे पांच सौ रुपये के नए जूते
इस पूरे मामले में जब फतेहाबाद विधायक छोटे लाल वर्मा से बात की गई. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि, चोर यह देखता है कि किसके घर में ज्यादा पैसा और जेवरात मिलेगा. उनके जूते महंगे थे. इसलिए चोर जूता ले गया. जूते चोरी होने के बाद उन्होंने मार्केट से पांच सौ रुपये के जूते खरीद कर पहने हैं. विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news