Agra: उम्रकैद मिलने पर सरकारी वकील को धमकी, अपराधी बोले- बहुत पैरवी की है, अब जिंदा नहीं छोड़ेंगे
Advertisement

Agra: उम्रकैद मिलने पर सरकारी वकील को धमकी, अपराधी बोले- बहुत पैरवी की है, अब जिंदा नहीं छोड़ेंगे

Agra News: आगरा में अपराधियों ने सजा मिलने के बाद सरकारी वकील को जान से मारने की धमकी दी है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

फाइल फोटो.

मनीष कुमार गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दीवानी न्यायालय में हत्यारों को उम्रकैद (Life Imprisonment) की सजा मिलने के बाद उन्होंने सरकारी वकील (Public Prosecutor) को जान से मारने की धमकी दी है. धमकी से वकील का पूरा परिवार दहशत में है. फिलहाल थाना पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला? 
दरअसल, आगरा के बाह थाना क्षेत्र में साल 2017 में एक मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसमें हत्या और हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में अलकेन्द्र उर्फ अखिलेश, बलकेन्द्र उर्फ संदीप, अन्नू उर्फ अनूप , अनिरुद्ध और मोनी उर्फ मनीष के खिलाफ केस दर्ज हुआ. इस मामले में सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता मधु शर्मा पुलिस की तरफ से मामले की पैरवी कर रही थीं. बीती 2 सितंबर को अदालत ने आरोपियों को दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी. 

यह भी पढ़ें- UP Police: बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं, NSA के तहत होगी कार्रवाई

धमकी के बाद से डरा है पूरा परिवार 
मधु के मुताबिक, सजा के बाद कोर्ट से बाहर निकलते ही बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. उनसे कहा कि तूने बहुत पैरवी की है. तेरी वजह से हमें सजा हुई है. हम तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे. इसके बाद मधु शर्मा ने थाना पुलिस को तहरीर दी. उन्होंने बताया कि धमकी के बाद से उसका पूरा परिवार डरा हुआ है. आरोपी नामी बदमाश हैं. वो कभी भी कुछ अनहोनी कर सकते हैं. फिलहाल इस मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- आगरा के इस देसी अंदाज में बने एसी बंगले में रुकी थीं ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ

Pet Owner Rights:अगर आप भी हैं DOG Lover, तो जान लें ये नियम, नहीं तो भरना पड़ सकता है भारी जुर्माना

Trending news