अपर्णा यादव के BJP जॉइन करने की अटकलों पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1073451

अपर्णा यादव के BJP जॉइन करने की अटकलों पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

UP Chunav 2022: कई दिन से मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू और प्रतीक यादव (Prateek Yadav) की पत्नी अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के बीजेपी जॉइन (Joining BJP) करने की चर्चाएं हैं. अब इसे लेकर अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी पर हमला किया है. बीते सोमवार हुई प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को हमारे परिवार की ज्यादा चिंता रहती है.

अपर्णा यादव के BJP जॉइन करने की अटकलों पर अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Akhilesh Yadav on Aparna Yadav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) अब नजदी हैं. इसी बीच नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी जारी है. रोजाना ही मंत्रियों और विधायकों के अपनी पार्टी छोड़ दूसरी पार्टी में जाकर फायदा कमाने की खबरें आ रही हैं. वहीं, सबसे ज्यादा हैरान करने वाली खबर यादव परिवार से आई. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) के सपा (Samajwadi Party) छोड़ बीजेपी (BJP) जॉइन करने की खबरें खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि, इन अटकलों पर विराम लगाते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बयान जारी किया है. उनका कहना है कि यह उनके परिवार का मामला है और परिवार में सब ठीक है.

22 साल तक अखिलेश की पार्टी का हिस्सा रहे मनमोहन झा अब ओवैसी की तरफ से लड़ेंगे चुनाव, सपा पर लगाए ये आरोप

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना
दरअसल, कई दिन से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव के बीजेपी जॉइन करने की चर्चाएं हैं. अब इसे लेकर अखिलेश ने बीजेपी पर हमला किया है. बीते सोमवार हुई प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को हमारे परिवार की ज्यादा चिंता रहती है. चुनाव में बीजेपी कई ऐसे षड्यंत्र करने की कोशिश करेगी, लेकिन समाजवादी उन्हें सफल नहीं होने देंगे.

UP Chunav 2022 में BJP को हराने के लिए अखिलेश का 'अन्न संकल्प', CM Yogi ने किया पलटवार

किसानों को यह फायदा देने का संकल्प
गौरतलब है कि बीते दिन ही सपा मुखिया ने प्रेस वार्ता के जरिए इस बात का ऐलान किया कि बीजेपी को हराने के लिए वह अन्न संकल्प ले रहे हैं. गेहूं और चावल अपने हाथों में लेकर कहा कि वह संकल्प लेते हैं कि जिन्होंने किसानों पर अन्याय और अत्याचार किया है, उनको हटाएंगे और हराएंगे. इसी के साथ अखिलेश का दावा है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो किसानों को ब्याज मुक्त कर्ज दिया जाएगा. इसके अलावा, बीमा और पेंशन की व्यवस्था की भी जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news