अमरोहा: निवर्तमान MLC परवेज अली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1216285

अमरोहा: निवर्तमान MLC परवेज अली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

परवेज अली ने बताया कि जिस व्यक्ति ने फोन किया था उसने अपने आप को सुपु ग्रुप में लॉरेंस गुट का आदमी बताते हुए मुझे और मेरे पिता को जान से मारने की धमकी दी. 

अमरोहा: निवर्तमान MLC परवेज अली को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री महबूब अली के पुत्र निवर्तमान एमएलसी परवेज अली को जान से मारने की धमकी मिली है. पंजाबी सिंगर मूसे वाला की हत्या करने वाले ग्रुप पर अमरोहा निवासी निवर्तमान एमएलसी परवेज अली ने धमकी देने का आरोप लगाया है.  परवेज अली ने बताया कि उन्हें फोन जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद से उनका परिवार दहशत में है. वहीं, इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

धमकी देने वाला खुद को लॉरेंस गुट का आदमी बताया है 
परवेज अली के मोबाइल पर बीती शुक्रवार को एक फोन आया, जिसमें उसने परवेज अली को और उनके पिता महबूब अली को जान से मारने की बात कही. परवेज अली ने बताया कि जिस व्यक्ति ने फोन किया उसने अपने आप को सुपु ग्रुप में लॉरेंस गुट का आदमी बताते हुए मुझे और मेरे पिता को जान से मारने की बात कही. उन्होंने कहा कि वह राजनीति में है. उनके पास इस तरह की धमकी आती रहती हैं, लेकिन वह इस धमकी से चिंता में आ गए हैं.

शहर कोतवाली में दर्ज हुआ मुकदमा 
उन्होंने पूरे मामले की जानकारी अमरोहा के एसपी को दे दी है. एसपी के आदेश पर अमरोहा शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. सूत्रों की माने तो आरोपी गिरफ्तार भी हो चुका है, लेकिन अभी तक पुलिस उसे मीडिया के सामने नहीं लाई है. उत्तर प्रदेश में नूपुर शर्मा के बयान के बाद से मचे बवाल के बाद अमरोहा में परवेज अली के फोन पर मिली धमकी का मामला प्रशासन के लिए सिरदर्द बन गया है. अब देखना यह होगा कि परवेज अली को मिली धमकी का यह मामला कहां तक जाता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news