पति का गुप्तांग काट डाला, पहली बीवी की इंस्टा रील देख रहे शख्स को मिली खौफनाक सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1792173

पति का गुप्तांग काट डाला, पहली बीवी की इंस्टा रील देख रहे शख्स को मिली खौफनाक सजा

Woman Attacks Husband : एक महिला ने अपने पति का गुप्‍तांग काट दिया. पति की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपनी पहली पत्‍नी का इंस्‍टाग्राम पर रील देख रहा था. इसी बात से दूसरी पत्‍नी नाराज हो गई. गंभीर रूप से घायल पति को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

फाइल फोटो

UP News : पति-पत्‍नी के बीच लड़ाई के आपने कई किस्‍से सुने और देखे होंगे. लेकिन आज हम जिस घटना का जिक्र कर रहे हैं, उसे सुनकर हर कोई चौंक जाएगा. एक महिला ने अपने पति का गुप्‍तांग काट दिया. पति की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह अपनी पहली पत्‍नी का इंस्‍टाग्राम पर रील देख रहा था. इसी बात से दूसरी पत्‍नी नाराज हो गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह मामला आंध्र प्रदेश के नंदीगामा के पास चंदरलापाडु मंडल का है. यहां कोटा आनंद बाबू अपनी दूसरी पत्‍नी के साथ रह रहा है. आनंद बाबू पांच साल पहले अपनी पहली पत्‍नी से अलग हो गया. इसके बाद आनंद बाबू ने वरम्‍मा नाम की दूसरी महिला से शादी कर ली. पिछले पांच महीनों से वह उसी के साथ रह रहा है. 

रील देखना पड़ा भारी 
21 जुलाई की रात आनंद अपनी पहली पत्‍नी का इंस्‍टाग्राम पर रील देख रहा था. आनंद की यह हरकत उसकी दूसरी पत्‍नी यानी वरम्‍मा को नागवार गुजरी. इस बात को लेकर आनंद और उसकी दूसरी पत्‍नी वरम्‍मा से खूब लड़ाई हुई. 

गंभीर रूप से घायल हो गया पति 
आनंद का आरोप है कि वरम्‍मा ने ब्‍लेड से उसका गुप्‍तांग काट दिया. आनंद के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट आई है. उसे विजयवाड़ा अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, वरम्‍मा का कहना है कि पति के गुप्‍तांग पर हमले का कोई इरादा नहीं था. यह घटना गलती से हो गई. हालांकि, पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.  

WATCH: निर्माणाधीन सिनेमाघर की दीवार गिरने से बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा मजदूर दबे

Trending news