अंजू की राह पर राजू बाला ! क्या पाकिस्तान के इजाज से मिलने का था इरादा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2012945

अंजू की राह पर राजू बाला ! क्या पाकिस्तान के इजाज से मिलने का था इरादा

इस साल अंजू नामक महिला किस तरह अपने बच्चे और पति को छोड़कर पाकिस्तान गई यह घटना सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रही. इसी तरह सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी पर भी खूब मीम बने. अब साल खत्म होते- होते एक नई लव स्टोरी सामने आ रही है. आइए जानते हैं क्या है मामला.

अंजू की राह पर राजू बाला ! क्या पाकिस्तान के इजाज से मिलने का था इरादा

लखनऊ : अंजू और सीमा हैदर के मामलों के बाद जम्मू कश्मीर के आरएसपूरा अंतराष्ट्रीय सीमा से भी इसी तरह का मामला सामने आया है. यहां पर महाराष्ट्र के गड़चरोली की रहने वाली एक महिला पाकिस्तान जाने के लिए पहुंची थी. इस महिला का नाम बाली राजू बाला है. दरअसल इस महिला को 13 दिसंबर को आरएस पूरा अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास कुछ स्थानीय लोगों ने देखा. लोगों ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि ये महिला पाकिस्तान में रहने वाले इजाज नामक शख्स के संपर्क में है. महिला उसी के पास जाने के लिए जम्मू के अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पहुंची थी.

इससे पहले अंजू पाकिस्तान में रह रहे अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई थी. वहां 5 महीने रहने के बाद अब वह भारत लौट आई है. बताया जाता है कि अंजू अपने बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान गई थी. पाकिस्तान में अंजू की नसरुल्लाह के साथ निकाह की बातें भी सामने आई थी. 25 दिसम्‍बर 1988 को जन्‍मी अंजू ग्‍वालियर मध्‍य प्रदेश की वाली है. 2007 में अंजू की शादी किलोर उत्‍तर प्रदेश के अरिवंद कुमार से हुई थी. दोनों के 14 साल का बेटा व छह साल की बेटी है. अंजू ने पाकिस्तान पहुंचकर वहां की तारीफ के कसीदे पढ़े थे.

 यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी को साढ़े 5 साल सजा, बनारस के कोयला कारोबारी को धमकाना महंगा पड़ा

 

सीमा हैदर अब भी भारत में है
पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर भी शादीशुदा है. वह अपने पति को छोड़कर बच्चों के साथ भारत आई. यहां वह अब सचिन नामक युवक के साथ रह रही है. पाकिस्तान से आए दिन उसके पति का वीडियो सामने आते रहते हैं. सीमा हैदर जिस तरह भारत आई थी, उससे सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गईं थी. अब सीमा हैदर और अंजू के बाद राजू बाला का केस एक बार फिर सूर्खियां बटोर रहा है. बहरहाल, सोशल मीडिया में ऐसे मामलों खूब चर्चा में रहते हैं. 

 

 

Trending news