अनुप्रिया पटेल बोलीं: राजनीति संभावनाओं का खेल, अभी BJP के साथ हैं, आगे कहां जाएंगे नहीं बता सकती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1045685

अनुप्रिया पटेल बोलीं: राजनीति संभावनाओं का खेल, अभी BJP के साथ हैं, आगे कहां जाएंगे नहीं बता सकती

सीट बंटवारे को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ इसको लेकर बातचीत जारी है. सीटें तय होने के बाद मीडिया को बता दिया जाएगा. 

केंद्रीय मंत्री और अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल.

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री और अपना दल (सोनेलाल) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल शनिवार को राजधानी लखनऊ में थीं. यहां पार्टी कार्यालय में उन्होंने पत्रकारों के तमाम सवालों के जवाब दिए. अनुप्रिया ने क​हा कि 2022 यूपी विधानसभा चुनाव के लिए हमारी पार्टी का गठबंधन भाजपा के साथ है, फिलहाल हम चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. भविष्य में किसके साथ गठबंधन में रहेंगे यह अभी नहीं कह सकती. अपना दल (एस) प्रमुख ने कहा कि राजनीति संभावनाओं का खेल है और संभावनाएं कहीं भी ले जा सकती हैं. 

जनता लगाएगी असली और नकली अपना दल पर मुहर
सीट बंटवारे को लेकर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ इसको लेकर बातचीत जारी है. सीटें तय होने के बाद मीडिया को बता दिया जाएगा. मां कृष्णा पटेल की पार्टी अपना दल (कृष्णा गुट) और अपना दल (सोनेलाल) के बीच असली और नकली कौन है, इस सवाल के जवाब में अनुप्रिया ने कहा कि इस पर जनता मुहर लगाएगी. पिछले तीन चुनाव में जनता अपना फैसला सुना चुकी है. आगे भी जनता ही असली और नकली का चुनाव करेगी. 

अखिलेश यादव जमकर लड़ाई करें, हम भी संघर्ष करेंगे
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि वह जमकर लड़ाई करें, हम भी संघर्ष करेंगे. यूपी में विकास योजनाओं पर अखिलेश यादव के दावे को लेकर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, कोई भी पार्टी विकास शुरू करे तो विकास होगा. यूपी में विकास बहुत हुआ है. हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं. विकास एक सतत प्रक्रिया है, जो एक दल की सरकार से दूसरे दल की सरकार तक जाएगा. साम्प्रदायिक आधार पर योगी सरकार का व्यवहार कैसा रहा? इस सवाल के जवाब में अनुप्रिया ने कहा कि जनता इसका जवाब देगी.

​भाजपा, अपना दल (एस) की अपनी-अपनी विचारधारा
उन्होंने कहा कि हम अपनी उपलब्धियां लेकर जनता के बीच जाएंगे. हमने दबे कुचले वर्ग की आवाज उठाई है. मथुरा को लेकर केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और हम अपनी-अपनी विचारधारा पर चलते हैं. वह मथुरा-काशी की बात करते हैं, हम जातिगत जनगणना की मांग करते हैं. प्रियंका गांधी पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारे यहां महिलाओं को आगे बढ़ाया जाता है. जहां तक सीटों का विषय है, पिछली बार 11 सीटें महिलाएं जीती थीं. इस पर चर्चा जारी है. अपना दल को लेकर लोग काफी सकारात्मक हैं. हम संघर्ष का ब्यौरा लेकर जाएंगे. महंगाई बड़ा मुद्दा है.

WATCH LIVE TV

Trending news