फिर बढ़ीं माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें, बेटे उमर अहमद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1034700

फिर बढ़ीं माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें, बेटे उमर अहमद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

अतीक के गुंड़ों और बेटे ने उसे तमंचे और लोहे रॉड से पीटा. बेहोशी की हालत में स्टांप पेपर पर साइन करा करीब 45 करोड़ी की प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली. इतना ही नहीं अतीक के गुर्गों ने उसकी एसयूवी गाड़ी भी लूट ली.

फिर बढ़ीं माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें, बेटे उमर अहमद के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

लखनऊ: पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद (Ateek Ahmed) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार माफिया अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद उमर (Mohammad Omar) के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट (Arrest Warrant) जारी किया गया है. 

गिरफ्तारी वारंट जारी
प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर देवरिया जेल में मारपीट और रंगदारी वसूलने के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पूर्व सांसद अतीक अहमद के पुत्र उम्र और अन्य अभियुक्त योगेश कुमार के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. बीती 21 अक्टूबर को सीबीआई की विशेष अदालत ने दोनों फरार अभियुक्तों की संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया था. 

मदरसे से निकलते हैं आतंकवादी...मन्नान वानी भी मुस्लिम यूनिवर्सिटी से निकला था!-रघुराज सिंह

ये था पूरा मामला
बता दें कि 28 दिसम्बर 2018 को रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि देवरिया जेल में निरुद अतीक ने अपने गुर्गों के जरिए गोमतीनगर ऑफिस से उसका अपहरण कराया था. इसके बाद तमंचे के बल पर उसे देवरिया जेल ले जाया गया. अतीक के द्वारा एक सादे कागज पर उससे दस्तखत करने को कहा गया. जब उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया तब अतीक के गुंड़ों और बेटे ने उसे तमंचे और लोहे रॉड से पीटा. बेहोशी की हालत में स्टांप पेपर पर साइन करा करीब 45 करोड़ी की प्रॉपर्टी अपने नाम करा ली. इतना ही नहीं अतीक के गुर्गों ने उसकी एसयूवी गाड़ी भी लूट ली.

विवादित किताब मामले में वसीम रिजवी पर FIR, इस्लाम को बदनाम करने का लगा आरोप, कल्बे जवाद ने दी तहरीर

WATCH LIVE TV

Trending news