अतीक के बेटों व गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल हत्याकांड में राजदार खान सौलत हनीफ की पुलिस रिमांड पर सुनवाई आज, साजिश रचने का आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1669804

अतीक के बेटों व गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज, उमेश पाल हत्याकांड में राजदार खान सौलत हनीफ की पुलिस रिमांड पर सुनवाई आज, साजिश रचने का आरोपी

Atiq ahmed murder case: माफिया अतीक अहमद हत्याकांड का वीडियो शेयर करने पर गोरखनाथ मंदिर (Goraknath) के पूर्व पुरोहित प्रवीण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है...

Atiq Murder Case (File Photo)

मो.गुफरान/प्रयागराज: माफिया अतीक (Mafia Atiq) के बेटों और गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. अतीक के बेटे उमर, अली और गुर्गे असाद कालिया, एहतेशाम, नुसरत और अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. खुल्दाबाद पुलिस मोहम्मद मुस्लिम की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है.अतीक के ही करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने मुकदमा  दर्ज कराया है.

मोहम्मद मुस्लिम ने आरोप लगाया है कि अतीक के बेटों के इशारे पर गुर्गों ने उससे रंगदारी मांगी है. कुछ दिनों पहले ही बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम को हिरासत में लिया गया था. मोहम्मद मुस्लिम माफिया अतीक का बेहद करीबी बिल्डर बताया जाता है.  मोहम्मद मुस्लिम, अतीक के साथ कई मुकदमों में सहअभियुक्त भी है.

शाइस्ता परवीन की तलाश में छापेमारी
माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में कौशांबी में छापेमारी की गई.9 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है. हिरासत में ली गई महिलाओं पर माफिया अतीक की पत्नी को शरण देने का शक है.शाइस्ता परवीन उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहीं है. पुलिस ने शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है.

पूर्व पुरोहित को जान से मारने की धमकी
अतीक अहमद हत्याकांड का वीडियो शेयर करने पर गोरखनाथ मंदिर के पूर्व पुरोहित प्रवीण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है.

खान सौलत हनीफ पुलिस रिमांड में आज सुनवाई
माफिया अतीक के वकील खान सौलत हनीफ की पुलिस कस्टडी रिमांड मामले में आज सीजीएम कोर्ट में सुनवाई होगी.  खान सौलत हनीफ की तरफ से पुलिस कस्टडी रिमांड अर्जी का विरोध किया गया है. सीजेएम कोर्ट ने मामले में धूमनगंज पुलिस से आख्या रिपोर्ट तलब की है. खान सौलत हनीफ पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होने का आरोप है. खान सौलत हनीफ नैनी सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा है.

 

Trending news