पुलिसकर्मियों ने अपराधी के साथ दोस्त की तरह खिंचवाई सेल्फी, अब पड़ गया भारी, 4 सिपाही सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1044388

पुलिसकर्मियों ने अपराधी के साथ दोस्त की तरह खिंचवाई सेल्फी, अब पड़ गया भारी, 4 सिपाही सस्पेंड

बताया जा रहा है कि औरैया जिले में 3 साल ड्यूटी देने वाले सभी आरक्षियों के टांसफर हुए थे. इसी क्रम में बिधूना कोतवाली से भी स्थानांतरण हुए. कोतवाली छोड़ने के दौरान उनके लिए फेयरवेल सेलीब्रेशन रखा गया, जिसमें सिपाहियों द्वारा फोटो सेशन कराया गया. इस फोटो में एक अपराधी का दिखना सिपाहियों को महंगा पड़ गया...

पुलिसकर्मियों ने अपराधी के साथ दोस्त की तरह खिंचवाई सेल्फी, अब पड़ गया भारी, 4 सिपाही सस्पेंड

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरेया से पुलिसकर्मियों की एक अजीब हरकत देखने को मिली है. यहां पर 4 सिपाहियों को अपना विदाई सेलिब्रेट करना भारी पड़ गया और चारों को चार्ज की जगह मिल गया सस्पेंशन. बताया जा रहा है कि इन सिपाहियों ने फेयरवेल मनाने के जोश में एक अपराधी के साथ फोटो खींची और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. फोटो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ एक्शन होना तो लाजमी था. ऐसे में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने उन्हें निलंबित कर दिया.

माफिया मुख्तार अंसारी पर हमले के केस में डॉन बृजेश सिंह की जमानत अर्जी पर सुनवाई, हाई कोर्ट ने स्पेशल अदालत से मांगा जवाब

जांच पूरी होने तक रहेंगे सस्पेंड
मामला औरैया जिले के बिधूना कोतवाली का है. इस कोतवाली से कुछ सिपाहियों के ट्रांसफर हुए थे. इसलिए आरक्षियों का विदाई समारोह चल रहा था. इस समारोह में एक अपराधी भी शामिल हुआ, जिसकी फोटो आरक्षियों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अब इस कृत्य को अनुशासनहीनता मानते हुए चार सिपाहियों को सस्पेंड किया गया है और जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती वे सस्पेंड ही रहेंगे.

जांच में सही पाई गई वायरल फोटो
बताया जा रहा है कि औरैया जिले में 3 साल ड्यूटी देने वाले सभी आरक्षियों के टांसफर हुए थे. इसी क्रम में बिधूना कोतवाली से भी स्थानांतरण हुए. कोतवाली छोड़ने के दौरान उनके लिए फेयरवेल सेलीब्रेशन रखा गया, जिसमें सिपाहियों द्वारा फोटो सेशन कराया गया. इस फोटो में एक अपराधी का दिखना सिपाहियों को महंगा पड़ गया. फोटो वायरल हुई तो मामला पुलिस अधीक्षक औरैया तक पहुंच गया और तुरंत जांच के आदेश दे दिए गए. जांच में वायरल फोटो सही पाई गई. 

UP Election 2022: BJP को लगा बड़ा झटका, पूर्वांचल के इस कद्दावार नेता ने थामा बसपा का दामन

अपराधी के खिलाफ उसी थाने में 4 केस दर्ज थे
बता दें, उस अपराधी के खिलाफ बिधूना कोतवाली में चार मामले पहले से दर्ज बताए जा रहे हैं. ,शिष्यपाल सिंह अपर पुलिस अधीक्षक औरैया ने जानकारी दी है कि इस तरह फोटो सेशन कराने वाले आरक्षियों को पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अनुशासनहीनता मानते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. जबतक इसकी सम्पूर्ण जांच नहीं हो जाती, वे निलंबित रहेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news