Azamgarh: फिल्म शूटिंग के साथ निरहुआ ने लगाया जनता दरबार, हीरो के गेटअप में ही सुनीं लोगों की समस्याएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1340182

Azamgarh: फिल्म शूटिंग के साथ निरहुआ ने लगाया जनता दरबार, हीरो के गेटअप में ही सुनीं लोगों की समस्याएं

Azamgarh:  जिले के किशुनदासपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि जिले की जनता ने वायदा निभाया है तो हमें भी अपना वायदा निभाना होगा.....

 

Azamgarh: फिल्म शूटिंग के साथ निरहुआ ने लगाया जनता दरबार, हीरो के गेटअप में ही सुनीं लोगों की समस्याएं

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. आजमगढ़ में निरहुआ सांसद और भोजपुरी एक्टर, दोनों भूमिकाओं में नजर आए. उन्होंने शूटिंग लोकेशन पर ही जनता दरबार लगाया और जनता की समस्याएं भी सुनीं.

शूटिंग के साथ कर रहे जनसुनवाई-निरहुआ
आजमगढ़ से बीजेपी भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज़मगढ़ में फिल्म की शूटिंग करने की बात कही थी. ऐसे में हम अपनी फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं और जनसुनवाई भी कर रहे हैं. इससे फायदा ये है कि हमारा और जनता दोनों का काम हो रहा हैं. 

मिलेगा पूर्वांचल के कलाकारों को काम
शीतकालीन सत्र शुरू होने में तीन महीने का टाइम बाकी है. इन तीन महीने तक हम जनता के बीच ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि इस दौरान तीन से चार फिल्में और वेब सीरीज बनेंगी. आजमगढ़ के साथ पूर्वांचल के कलाकारों को काम मिलेगा.  इसका लाभ जिले की जनता के साथ कलाकारों को भी मिलेगा. भोजपुरी स्टार ने यहां पर आने वाले समय में फिल्म सिटी का निर्माण कराने की बात भी कही.

नीतीश और अखिलेश की मुलाकात पर निरहुआ ने कसा तंज
भाजपा सांसद दिनेश लाल निरहुआ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सपा मुखिया अखिलेश यादव के मिलने पर भोजपुरिया अंदाज में तंज कसा. उन्होंने कहा कि जईसन उदयी ओइसन भान, न इनके चुरकी न उनके कान, न एनही के कुछ बा न ओनही के कुछ बा, त ई करिहे का लोगन. सांसद दिनेश लाल ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चर्चा है.  2024 में नरेन्द्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे. इसी को लेकर विपक्ष के सभी दलों में खलबली मची हुई है. सभी लोग अपना जुगाड़ लगाने में अभी से जुटे हुए हैं. पिछले चुनाव में किस तरह से लोग महागठबंधन बनाकर आए थे और उनको क्या हाल हुआ. साल 2024 में इससे भी बुरा हाल इन लोगों को होने वाला है.

Haridwar Panchayat Election 2022: गहन मंथन के बाद BJP ने जारी की 44 प्रत्याशियों की लिस्ट, 26 सिंतबर को मतदान

UP News: यूपी के 62 जिलों में सूखे के हालात, सीएम योगी ने सभी डीएम से मांगी रिपोर्ट

 

 

Trending news