Badaun: बदायूं में स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे के सामने दूसरे को डाली वरमाला, दूल्हे ने वहीं रचाई दूसरी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1730744

Badaun: बदायूं में स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे के सामने दूसरे को डाली वरमाला, दूल्हे ने वहीं रचाई दूसरी शादी

Badaun Bride married her Cousin: यूपी के बदायूं से एक अजब गजब शादी (Wedding) का मामला सामने आया है. यहां दुल्हन (Bride) ने अपने फुफेरे भाई से शादी कर ली. इसके बाद दूल्हे (Groom) ने दुल्हन की सहेली के सात फेरे लिए. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Wedding (File Photo)

बदायूं: आपने शादी में छोटी-छोटी बातों पर विवाद के कई मामले देखे होंगे, जहां लोग ऐन वक्त पर शादी से इनकार कर देते होंगे, मगर उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक अजब गजब शादी (Wedding) का मामला सामने आया है. यहां सजे-धजे दूल्हे को छोड़ दुल्हन (Bride) ने अपने फुफेरे भाई से शादी कर ली. वहीं, दूल्हे (Groom) ने दुल्हन की सहेली के साथ सात फेरे लिए. आपको भले ही यह मामला अजीबोगरीब लग रहा हो लेकिन जब लोगों को इसका पता चला तो उनका सिर भी चकरा गया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र का है. यहां के एक गांव की रहने वाली युवती की बारात बुधवार को बिल्सी क्षेत्र के एक गांव से आई थी. इस दौरान सब खुश थे. बताया जा रहा है दुल्हन अपने फुफेरे भाई के संपर्क में थी. इसकी जानकारी दूल्हे को होने पर दूल्हे की दुल्हन से नोंकझोक हो गई. बारात चढ़ने से पहले ही दूल्हा-दुल्हन में विवाद हो गया. इसके बाद दुल्हन से शादी करने से मना कर दिया. इससे शादी के रंग में भंग पड़ गया. काफी देर तक दुल्हन को मनाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं मानी.

Kanpur: प्राइवेट पार्ट काटकर दी दर्दनाक मौत, कानपुर में दो दिन बाद दूल्हा बनने वाले युवक की हत्या

दूल्हे ने दुल्हन की सहेली के साथ लिए सात फेरे
इसी दौरान दूल्हा पक्ष ने पुलिस को सूचना दे दी. दोनों पक्षों में समझौता कराने का प्रयास किया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके बाद दुल्हन के पिता ने बेटी की शादी उसके फुफेरे भाई से करा दी. वहीं, दूल्हा के घरवालों ने बेटे की शादी गांव की ही दूसरी लड़की और दुल्हन की सहेली से तय कर दी. बृहस्पतिवार को धूमधाम से दोनों की शादी करा दी गई. पुलिस ने बताया कि किसी भी पक्ष द्वारा कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. वहीं, क्षेत्र में इस शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news