Badaun: बदायूं में एक मिस्ड कॉल से शुरू लव स्टोरी का अंजाम मर्डर तक पहुंचा, सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा
Advertisement

Badaun: बदायूं में एक मिस्ड कॉल से शुरू लव स्टोरी का अंजाम मर्डर तक पहुंचा, सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Badaun news: कासगंज की रहने वाली महिला को बदायूं के रहने वाले युवक से फोन पर प्यार हो गया. लेकिन युवक के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था जिससे महिला अनजान थी. 

Badaun: बदायूं में एक मिस्ड कॉल से शुरू लव स्टोरी का अंजाम मर्डर तक पहुंचा, सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

अमित अग्रवाल/बदायूं: एक मिस्ड कॉल (Missed Call) से शुरू हुई प्रेम कहानी (Love Story) का किस तरह दुखद अंत हुआ, यह सुनकर आप भी सिहर उठेंगे. दरअसल, उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के सर के बाल कटे हुए थे और चेहर को क्षत-विक्षत कर दिया गया था. जिसने भी इस दर्दनाक हत्या के बारे में सुना सन्न रह गया. आपको बताते हैं पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) का खुलासा कैसे किया.

मिस कॉल से शुरू हुई थी लव स्टोरी
दरअसल, मामला बदायूं के बिनावर थाना इलाके का है. यहां मोहम्मदी गांव के पास 13 फरवरी को एक खेत में महिला का शव मिला था.. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जांच में सामने आया कि मृतक महिला कासगंज जिले के सिकंदरपुर वैश्य थाना इलाके की रहने वाली ज्योति बघेल है. पुलिस के मुताबिक सर्विलांस में सामने आया कि महिला के फोन से पर मोहम्मदी का रहने वाले कि शख्स की मिस कॉल आई थी. इसके बाद धीरे-धीरे दोनो में अक्सर बातें होने लगीं. ज्योति 12 साल से शादीशुदा थी, लेकिन अपने पति से खुश नहीं थी. लिहाजा वो शख्स की बातों में आ गई, और उससे प्यार करने लगी.

ऐसे दिया हत्या को अंजाम
आंखो में प्रेमी से शादी का हसीन सपना संजोए ज्योति बिनावर आ गई, और अपने प्रेमी से शादी करने के लिए कहने लगी. पुलिस के मुताबिक शख्स ज्योति के साथ संबंध रखना चाहता था, शादी नहीं करना चाहता था. इसलिए युवक ने ज्योति की हत्या करने का प्लान बनाया. युवक ने ज्योति को एक खेत में बुलाया और आरोप है कि यहीं उसने ज्योति के सर पर लोहे की रॉड से हमलाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके बाल काटे और चेहरे पर कई प्रहार किए. 

UP Board Exam 2023 : एक मोबाइल कॉल से पकड़ी गई बहन की जगह परीक्षा दे रही नकलची लड़की, यूपी बोर्ड एग्जाम का मामला

12 तारीख को दर्ज कराई गई थी महिला की गुमशुदगी
पुलिस की तफ्तीश में सामने आया कि महिला 11 फरवरी को घर से दवा लेने के लिए निकली थी. इसके बाद 12 तारीख को उसकी गुमशुदगी सिकंदरपुर वैश्य थाने में दर्ज कराई गई थी. बदायूं के एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि इस केस के खुलासे के लिए एसओजी टीम को लगाया गया था. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से आलाकत्ल भी बरामद किया है. 

WATCH: एक ही बारत से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news