संजय निषाद ने कसा अखिलेश-राजभर पर तंज, कहा- 'ये दोनों लोग मुलायम और कांशीराम की लगाई फसल काट रहे थे'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1280529

संजय निषाद ने कसा अखिलेश-राजभर पर तंज, कहा- 'ये दोनों लोग मुलायम और कांशीराम की लगाई फसल काट रहे थे'

अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा, वह मुंगेरीलाल के सपने देखते हैं तो कोई रोक नहीं सकता..... 2014 से ही सरकार बनने का दावा कर रहे थे.

संजय निषाद ने कसा अखिलेश-राजभर पर तंज, कहा- 'ये दोनों लोग मुलायम और कांशीराम की लगाई फसल काट रहे थे'

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद (Minister Sanjay Nishad) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर तीखे हमले किए हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं. संजय निषाद ने मीडिया से बातचीत करते हुए देश के सर्वोच्च पदों पर आसीन लोगों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कानून लाने की मांग की.

देखे जा रहे मुंगेरी लाल के हसीन सपने
यूपी सरकार के कैबिनेट (मत्स्य) मंत्री संजय निषाद ने ओम प्रकाश राजभर और अखिलेश यादव के झाड़-फूंक वाले बयान पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि राजभर और अखिलेश भैया दोनों लोग सरकार बनाने के सपने देख रहे थे. कोई मुख्यमंत्री बन रहा था तो कोई प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहा था. मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने वालों के बारे में हम लोग कुछ नहीं कह सकते. 2014 से ही अपनी सरकार बनने का दावा कर रहे थे और 6-6 मंत्री बनाने की बात कर रहे थे.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 30 जुलाई के बड़े समाचार

मुलायम के समय में थी असली समाजवादी पार्टी
संजय निषाद ने कहा कि, जब समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव थे तो वह असली समाजवादी पार्टी थी. अब असली समाजवादी पार्टी भारतीय जनता पार्टी बन गई है क्योंकि इसमें हर जाति और धर्म के लोग हैं. अब असली समाजवाद भारतीय जनता पार्टी में है और भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है.  

संजय निषाद ने कहा कि अब वो समाजवाद और बहुजनवाद उसी ईख के पेड़ के समान हो गया है जो चार-पांच बार काटने के बाद एक समय आता है और फसल खराब हो जाती है. ओपी राजभर और शिवपाल यादव के गठबंधन से अलग होने पर अखिलेश यादव एवं मायावती पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि यह दोनों लोग मुलायम सिंह और कांशीराम की लगाई फसल काट रहे थे, अब जनता का मोह इनसे भंग हो गया है. जनता सच्चाई जान चुकी है. इनके सपने अब मुंगेरीलाल की तरह रह जाएंगे. वहीं संजय निषाद ने एक बार फिर राम को अपना भगवान माना और कहा कि निषाद राम के बड़े भाई थे. वह भी इनके भगवान हैं. वे जय श्री राम जय निषाद की बातों पर कायम हैं.

Uttarakhand News:उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष पद से मदन कौशिक की छुट्टी, महेंद्र भट्ट को मिली राज्य की कमान

मत्स्य विभाग के मंत्री संजय निषाद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, अगर कोई देश के प्रथम नागरिक राष्ट्रपति के खिलाफ अमर्यादित बयान देता है तो मैं मांग करता हूं कि ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनना चाहिए तभी अभद्र बयानबाजी पर रोक लगेगी. 

Weather Today: वीकेंड पर मौसम हुआ सुहावना, उत्तराखंड-यूपी की इन जगहों पर खूब बरसेंगे बदरा, देखें कहां पर कौन सा अलर्ट!

Watch Video

 

Trending news