जज्बे को सलाम: टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मेहनत लाई रंग, बना अंग्रेजी का प्रवक्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1245801

जज्बे को सलाम: टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मेहनत लाई रंग, बना अंग्रेजी का प्रवक्ता

किसी ने सही कहा है कि कामयाबी एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन मेहनत और निरंतर प्रयास से एक दिन जरूर मिलती है. कुछ ऐसा ही कामयाबी का एक ताजा उदाहरण बहराइच में सामने आया है.

जज्बे को सलाम: टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात सिपाही की मेहनत लाई रंग, बना अंग्रेजी का प्रवक्ता

राजीव शर्मा/बहराइच: किसी ने सही कहा है कि कामयाबी एक दिन में नहीं मिलती, लेकिन मेहनत और निरंतर प्रयास से एक दिन जरूर मिलती है. कुछ ऐसा ही कामयाबी का एक ताजा उदाहरण बहराइच में सामने आया है. जहां एसएसपी आफिस में तैनात एक सिपाही ने अपने कठिन परिश्रम और ईमानदारी के साथ कि गयी पढ़ाई की बदौलत यूपीपीएससी की परीक्षा को क्रैक किया है. जिसमें आरक्षी का चयन इंटर कालेज में अंग्रेजी के प्रवक्ता के पद पर हुआ है.

किस बर्तन में पानी पीने से मिलता है गजब का फायदा, इन बातों को ध्यान में रखकर ही खरीदें

सिपाही पुलिस टेलीफोन ड्यूटी पर थे तैनात
आपको बता दें कि सिपाही बहराइच के पुलिस आफिस में टेलीफोन ड्यूटी पर तैनात हैं. आरक्षी हरेंद्र कुमार यादव का चयन उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा इंटर कॉलेज में अंग्रेजी के प्रवक्ता पद पर किया गया है. सिपाही की इस कामयाबी पर पूरा पुलिस महकमा फक्र महसूस कर रहा है. 

Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी ने दी बधाई 
बता दें कि सिपाही हरेंद्र मूलरूप से जनपद संत कबीर नगर के थाना दुधारा गांव के रहने वाले हैं. वह वर्ष 2016 बैच के आरक्षी हैं. वर्तमान में पुलिस अधीक्षक कार्यालय में टेलीफोन डयूटी पर कार्यरत हैं. वहीं, सिपाही के प्रवक्ता पद पर चयन होने की जानकारी होने पर बहराइच के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव चौधरी ने आरक्षी हरेंद्र कुमार यादव को बधाई दी है. साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

WATCH LIVE TV

Trending news