बहराइच: ऑटो में पीछे बिठाकर पत्नी को घुमाता था ननकू, पति को नहीं हुआ बर्दाश्त और भाई के साथ मिलकर किया ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1480642

बहराइच: ऑटो में पीछे बिठाकर पत्नी को घुमाता था ननकू, पति को नहीं हुआ बर्दाश्त और भाई के साथ मिलकर किया ये काम

 आरोपी राजू ने बताया कि उसकी पत्नी का चाल-चलन काफी गड़बड़ था. मृतक ननकू मौर्य अक्सर उसकी पत्नी को ऑटो पर बिठाकर क्षेत्र में टहलाता था.

 

बहराइच: ऑटो में पीछे बिठाकर पत्नी को घुमाता था ननकू, पति को नहीं हुआ बर्दाश्त और भाई के साथ मिलकर किया ये काम

राजीव शर्मा/बहराइच: थाना रामगांव इलाके में तीन दिन पहले हत्या कर गन्ने के खेत में फेंकी गई ऑटो चालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.  पकड़े गए मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के चाल-चलन से काफ़ी परेशान था जिसके चलते उसने अपने भाई के साथ मिलकर ऑटो चालक की पिटाई के बाद हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी सगे भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि रामगांव थाना अंतर्गत मुरौवन पुरवा गांव निवासी ननकू मौर्या कि 3 दिन पूर्व हत्या कर दी गई थी. उसका शव बसौना माफी गांव के निकट गन्ने के खेत में मिला था. गांव के लोगों ने हत्या की बात पुलिस को बताई थी. इसके बाद रामगांव थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. 

पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोचा
रामगांव थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुरौवन पुरवा गांव निवासी राजू और होली राम पुत्र राम रूप के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था. घटना के दिन से ही दोनों फरार थे. थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार रात को दोनों हत्यारोपियों के तुलसीपुर के पास होने की सूचना मिली थानाध्यक्ष संजय सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया.

पत्नी के चाल चलन पर शक के चलते की ऑटो चालक की हत्या
थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान मुख्य आरोपी राजू ने बताया कि उसकी पत्नी का चाल-चलन काफी गड़बड़ था. मृतक ननकू मौर्य अक्सर उसकी पत्नी को ऑटो पर बिठाकर क्षेत्र में टहलाता था.  जिसके कारण उसकी बदनामी होती थी. आरोपी राजू ने बताया कि उसने कई बार ननकू और पत्नी को समझाने बुझाने की कोशिश की. लेकिन दोनों की आदत जस की तस रही. इसी के चलते भाई होली राम के सहयोग से ननकू मौर्य को पीट-पीटकर मार डाला. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी देखें

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 11 दिसंबर के बड़े समाचार

Farrukhabad Honor Killing: बहन और उसके प्रेमी की बेरहमी से हत्या, खून लगा चाकू लेकर थाने पहुंचा युवक, बोला दोनों को काट डाला
 

 

Trending news