बेकरी व्यापारी ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया, खून से लथपथ कमरे में मिले दोनों शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1053077

बेकरी व्यापारी ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया, खून से लथपथ कमरे में मिले दोनों शव

बेकरी व्यवसायी ने 34 वर्षीय पत्नी श्वेता बलेचा की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को गोली मार ली. पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो कमरे में दोनों के खून से लपथपथ शव पड़े मिले..पुलिस जांच में जुट गई है.....

बेकरी व्यापारी ने पत्नी की हत्या कर खुद को गोली से उड़ाया, खून से लथपथ कमरे में मिले दोनों शव

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर के मानस विहार में बंद कमरे के अंदर पति-पत्नी का खून से लथपथ शव मिला. पुलिस के अनुसार बेकरी कारोबारी राजेश बलेचा ने अपनी पत्नी श्वेता बलेचा की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये है पूरी घटना
ये मामला राजधानी के इंदिरानगर के मानस विहार का है. जहां पर किराए के मकान में रहने वाले बेकरी कारोबारी राजेश बलेचा (39) ने अपनी पत्नी श्वेता बलेचा (34) की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली.  पुलिस के मुताबिक राजेश की शादी श्वेता से करीब 10 साल पहले हुई थी. मंगलवार को राजेश के भाई तरूण ने पुलिस को सूचना दी कि उनके राजेश के कमरे में गोली चली है और कमरा भीतर से बंद है.  पुलिस की शुरुआती पड़ताल में पारिवारिक कलह में हत्या और खुदकुशी की बात सामने आ रही है. पुलिस इस मामले में हर पहलुओं पर पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक बेकरी कारोबारी चंद्रमल बलेचा मानस विहार में किराए पर रहते थे. उनके परिवार में दो बेटे राजेश और तरुण हैं. राजेश की शादी श्वेता से करीब 10 साल पहले हुई. 

रायबरेली: राजनैतिक पार्टियों से उद्यमियों की दो टूक, जो हमारी मांगें मानेगा उसे ही मिलेंगे वोट

फर्श पर खून से लथपथ पड़े थे दोनों के शव

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा.फर्श पर श्वेता व राजेश का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. पुलिस के मुताबिक शव को देखने के बाद लगा कि राजेश ने पहले पत्नी श्वेता को गोली मारी। इसके बाद खुद को गोली से उड़ा दिया. शुरुआती तफ्तीश में श्वेता को सामने से गोली लगी मारी गई. वहीं राजेश के कनपटी पर गोली के निशान मिले. पुलिस के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो सकेगा कि किसकी मौत पहले हुई.

खरीदी थी अवैध पिस्टल
पुलिस के मुताबिक कमरे में .32 बोर का पिस्टल पड़ा था जिससे गोली चलाई गई थी. पूछताछ में पता चला कि राजेश के परिवार में किसी के पास पिस्टल का लाइसेंस नही है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि राजेश काफी समय से इस घटना की योजना बना रहा था इसीलिए वह अवैध पिस्टल खरीदकर लाया. उसने पिस्टल कब और किससे खरीदा पुलिस इसके बारे में पता लगा रही है. राजेश ने अगर इसे खरीदा है तो कब और किससे. इन्ही सभी सवालों का जवाब पुलिस सर्च कर रही है.

दंपती के बीच काफी समय से चल रहा था विवाद
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि श्वेता और राजेश के बीच अक्सर विवाद होता था. राजेश के पिता चंद्रमल बलेचा और श्वेता के मायके वाले आपस में बैठकर दोनों को समझाया करते थे. कुछ दिनों तक सब ठीक चलता लेकिन फिर विवाद के हालात पैदा हो जाते थे. दोनों का झगड़ा तलाक तक पहुंच गया था. हालांकि दोनों परिवारों ऐसा नहीं चाहता था. इस मामले में पुलिस का कहना है कि श्वेता के मायके वालों ने कोई आरोप नहीं लगाया. अगर कोई तहरीर देते हैं तो कार्रवाई की जाएगी.

मुस्लिम आबादी को लेकर राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख का विवादित बयान, कहा-इनका काम सिर्फ बच्चे पैदा...

WATCH LIVE TV

Trending news