बांदा में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक,एक बच्चे की दबकर मौत, 5 घायल
Advertisement

बांदा में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक,एक बच्चे की दबकर मौत, 5 घायल

बांदा में ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया,  जिसमें एक मासूम बच्चे की जहां मौत हो गई. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिनको बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा है.

बांदा में दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक,एक बच्चे की दबकर मौत, 5 घायल

अतुल मिश्रा/बांदा: यूपी के बांदा जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जहां सड़क के किनारे पानी भर रहे लोगों पर एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया,  जिसमें एक मासूम बच्चे की जहां मौत हो गई. वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू का सभी लोगों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल भेजा है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सामने से एक दूसरे ट्रक के आ जाने से ट्रक सड़क से नीचे उतर गया था और गड्ढा होने के चलते अचानक पलट गया. जिसकी वजह से सड़क के किनारे मौजूद लोग ट्रक के नीचे दब गए.

जिले के मरका थाना क्षेत्र के ओगासी गांव की घटना
पूरा मामला बांदा जिले के मरका थाना क्षेत्र के ओगासी गांव से सामने आया है. जहां पर कुछ लोग सड़क के किनारे हैंडपंप में पानी भर रहे थे. तभी वहां से गुजर रहा एक ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसके चलते मौके पर चीख-पुकार मच गई. वहीं घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला, जिसमें एक मासूम बच्चे की मौत हो गई. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गड्ढा आ जाने से पलट गया था ट्रक
वहीं इस मामले में घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का कहना है कि ट्रक सामने आ रहे ट्रक को बचाने के लिए सड़क किनारे गड्ढे में पढ़कर पलट गया. जिसमें सड़क किनारे पानी भर रहे 6 लोग दब गए, जिनमें एक बच्चे की मौत हो गई और 5 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 

Trending news