तेरी हिम्मत कैसे हुई मुझे काटने की...और सांप को मारकर खा गया शख्स, जानें फिर क्या हुआ...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1226377

तेरी हिम्मत कैसे हुई मुझे काटने की...और सांप को मारकर खा गया शख्स, जानें फिर क्या हुआ...

अगर किसी व्यक्ति को किसी पर गुस्सा आ जाए तो वो क्या करता है...वो मारेगा पीटेगा या चिल्लाएगा..अगर सांप आपको काट ले तो आप क्या करोगे..आप  शायद घबरा जाएं पर बांदा का रहने वाले शख्स ने जो किया है वो हैरान करे वाला है...पढ़ें ये पूरा माजरा..

 

प्रतीकात्मक फोटो

अतुल मिश्रा/बांदा: यूं तो सांप का डंसा व्यक्ति चंद सांसें गिनने के लिए भी मोहताज हो जाता है लेकिन बांदा में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया  जिसको देखकर और सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. ये अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां पर एक व्यक्ति को सांप ने डस लिया तो बदले में उस व्यक्ति ने सांप को ही मार डाला. इतना ही नहीं सांप को मारने के बाद उसको अपना निवाला बना लिया. 

हैरान रह गए न..जिस सांप को देखकर आम आदमी दहशत में आ जाते हैं तो वहीं इस शख्स ने सांप से अपना बदला ले लिया. फिलहाल सांप को शिकार बनाने वाला व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है.

हिंदुस्तान में बस तीन माफिया हैं, मैं, अतीक और मुख्तार-अफसोस करो और शर्म करो-रामपुर में बोले आजम खान

जानें कहां का है पूरा मामला

गुस्से में सांप को मारा और खा गया
बांदा के कमासिन थाना इलाके के स्योढ़ा गांव का रहने वाला माता बदल अपने घर के पास ही कुछ काम कर रहा था. उसी समय उसको सांप ने डस लिया. माता बदल सांप के डसने से इतना उत्तेजित हो गया कि उसने उस सर्प को मार कर अपना ही निवाला बना डाला.  माता बदल ने पहले तो सांप को मारा और फिर उसको खा गया. इसकी जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग हैरान रह गए.

अस्पताल में भर्ती कराया गया माता बदल, अभी खतरे से बाहर
इसकी जानकारी होते ही परिजनों ने आनन-फानन में माता बदल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कमासिन में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसको जिला चिकित्सालय बांदा रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक माता बदल पूरी तरह से स्वस्थ है और अभी उसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. माता बदल के बेटे ने बताया कि पिता को सर्प ने डस लिया था और फिर मेरे पिता ने उस सर्प को मार कर खुद खा लिया हम लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल आए हैं.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 20 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news