बाराबंकी : मंच से मंत्री के जाने के बाद शुरू हो गया अश्‍लील डांस, फूहड़ गानों पर जमकर लगे ठुमके
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1433545

बाराबंकी : मंच से मंत्री के जाने के बाद शुरू हो गया अश्‍लील डांस, फूहड़ गानों पर जमकर लगे ठुमके

सरदार पटेल की जयंती पर आयोजित किया गया था कार्यक्रम. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल. 

बाराबंकी : मंच से मंत्री के जाने के बाद शुरू हो गया अश्‍लील डांस, फूहड़ गानों पर जमकर लगे ठुमके

बाराबंकी : एक तरफ जहां बाराबंकी में बुधवार को सरदार पटेल जयंती पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें याद किया गया, वहीं दूसरी तरफ कार्यक्रम खत्‍म होने पर मंच पर बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे कार्यक्रम के आयोजक समेत दूसरे लोग मंच पर बैठकर फूहड़ डांस का लुत्‍फ उठा रहे हैं. 

आयोजक समेत अन्‍य लोग रहे मौजूद 
दरअसल, बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में बुधवार को सरदार पटेल जयंती पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया. यह कार्यक्रम मिशन द सरदार पटेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जंग बहादुर पटेल के द्वारा किया गया था. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी और योगी सरकार में एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने शिरकत की थी. जैसे ही दोनों अतिथि कार्यक्रम में शिरकत करके वहां से निकले, मंच के ठीक बगल में बने स्टेज पर बालाओं का अश्लील डांस शुरू हो गया. कार्यक्रम के आयोजक जंग बहादुर पटेल समेत दूसरे लोगों ने उसी मंच पर बैठकर बालाओं के इस फूहड़ डांस का लुत्फ उठाया. 

देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया 
इससे पहले केंद्रीय वित्‍त राज्‍य मंत्री पंकज चौधरी ने सरदार पटेल को याद करते हुए उनके आदर्शों पर चलने की अपील की. उन्‍होंने कहा क‍ि सरदार पटेल के विचार उच्‍च थे.उन्‍होंने देश को एक सूत्र में बांधने का काम किया. उन्‍होंने कहा कि मैं लोगों से उनके पदचिह्नों पर चलने की अपील करता हूं. इस दौरान मंच पर सरदार पटेल अमर रहे के नारे भी लगाए गए. डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने पर आयोजकों ने चुप्‍पी साध ली है. अश्‍लील डांस को लेकर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. बता दें कि जनपद के और जगहों पर भी सरदार पटेल की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किए गए थे. 

Trending news