Crime News: लड़की को कॉल कर करता था परेशान, नंबर ब्लॉक करने पर काटा गला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1326306

Crime News: लड़की को कॉल कर करता था परेशान, नंबर ब्लॉक करने पर काटा गला

भदोही न्यूज:मामला सुरियावा थाना क्षेत्र का है, जहां पर बीती रात  20 वर्षीय युवती अपने घर के बाहर निकली हुई थी. इसी दौरान उससे एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने धारदार हथियार से उसका गला काट दिया. 

Crime News: लड़की को कॉल कर करता था परेशान, नंबर ब्लॉक करने पर काटा गला

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में 20 वर्षीय युवती के गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद युवती घायल हो गई, जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. फिलहाल युवती की स्थिति सामान्य है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला? 
मामला सुरियावा थाना क्षेत्र का है, जहां पर बीती रात  20 वर्षीय युवती अपने घर के बाहर निकली हुई थी. इसी दौरान उससे एकतरफा प्यार करने वाले युवक ने धारदार हथियार से उसका गला काट दिया. इसके बाद गंभीर हालत में लड़की को इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि राजकुमार गौतम नाम का आरोपी युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था. उसको कई दिनों से फोन कर परेशान कर रहा था. जब घायल युवती ने उसका मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया तो इससे युवक नाराज हो गया. उसने धारदार हथियार से युवती का गला काट दिया.

UP NEWS: पश्चिमी यूपी के एक लाख के इनामी बदमाश की पत्नी बेच रही थी चरस, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि सुरियावा थाना क्षेत्र में एक युवती पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. जिसके बाद तुंरत सीएचसी सुरियावा में भर्ती कराया गया. जहां से पीड़िता को बीएचयू ट्रांमा सेंटर में रेफर कर दिया गया. डॉक्टरों के मुताबिक युवती खतरे से बाहर है. उसकी स्थिति सामान्य है. उसको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. 

उन्होंने आगे बताया कि पीड़िता के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार राजकुमार नाम का एक युवक है, जो फोन करके एकतरफा प्यार में बच्ची को परेशान करता था. जब बच्ची ने युवक के नंबर को ब्लॉक कर दिया तो उसने इस घटना को अंजाम दिया है. ओरपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर वेस्टर्न ड्रेस में देसी गर्ल ने किया धमाकेदार डांस!

Trending news