Pehchano Kaun: राजस्थान में जन्मी इस एक्ट्रेस ने कई भाषाओं की फिल्मों में किया है काम, आज भोजपुरी सिनेमा की हैं सुपरस्टार
Advertisement

Pehchano Kaun: राजस्थान में जन्मी इस एक्ट्रेस ने कई भाषाओं की फिल्मों में किया है काम, आज भोजपुरी सिनेमा की हैं सुपरस्टार

Pehchano Kaun: इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची आपको लाइट पिंक कलर की लहंगा चोली में नजर आ रही है. यह बच्ची बहुत की कम समय में भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा बन गई हैं. 

Pehchano Kaun: राजस्थान में जन्मी इस एक्ट्रेस ने कई भाषाओं की फिल्मों में किया है काम, आज भोजपुरी सिनेमा की हैं सुपरस्टार

Pehchano Kaun: आजकल सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है. इसमें लोग फिल्मी कलाकारों के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें पहचानने का चैलेंज देते हैं. पहचानो कौन की इस सीरीज में आज हम आपके लिए एक फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) के बचपन की फोटो लेकर आए हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी सी बच्ची आपको लाइट पिंक कलर की लहंगा चोली में नजर आ रही है. यह बच्ची बहुत की कम समय में भोजपुरी सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा बन गई हैं. अब तो आप जान ही गए होंगे कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं. अगर नहीं पहचाना तो हम ही बता देते हैं. दरअसल, यह फोटो खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा की है.

Dragon Vastu Tips: घर में रखें ड्रैगन की मूर्ति, डरकर भाग जाएंगी सारी मुसीबतें

राजस्थान में हुआ था फेमस भोजपुरी अदाकारा का जन्म
आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा मधु शर्मा ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी और फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है. उनका जन्म 13 दिसंबर 1984 को राजस्थान के मारवाड़ी परिवार में हुआ था. मधु शर्मा की शुरुआती पढ़ाई जयपुर से ही हुई.बचपन से ही उनकी चाहत एक्ट्रेस बनने की थी. वह कई भाषाओं की जानकार हैं.

कई भाषाओं की फिल्मों में कर चुकी हैं काम
बहुत ही कम उम्र में उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी. मधु ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं. आज वह एक सफल अदाकारा होने के साथ-साथ सक्सेसफुल फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. उन्होंने तीन मराठी और चार भोजपुरी फिल्में प्रोड्यूस की हैं. मधु शर्मा को भोजपुरी सिनेमा में उनके काम के लिए जाना जाता है. उन्होंने तमिल, कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और मराठी फिल्मों में भी काम किया है. 

आदत है, बदल डालोः बहुत ज्यादा सोचना मेंटल हेल्थ के लिए हो सकता है बेहद खतरनाक, ऐसे पाएं छुटकारा

भोजपुरी के सभी बड़े स्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम
लंबे संघर्ष के बाद साल 1998 में उन्हें एक तमिल फिल्म गुरु परवै में काम करने का मौका मिला. उसके बाद साल 2003 में मधु शर्मा ने फिल्म 'हम हैं प्यार में' से बॉलीवुड में डेब्यू किया  था, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला, इसके बाद उन्होंने फिर से तेलगु, तमिल सिनेमा का रुख किया.

आखिरकार साल 2013 में मधु शर्मा ने फिल्म का नाम था 'एक दूजे के लिए' से भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की. उसके बाद इस खूबसूरत अदाकारा ने कभी पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. उन्होंने भोजपुरी के दिग्गज कलाकार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव समेत सभी बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news