Bijnor:सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत,ट्रक चालक फरार
Advertisement

Bijnor:सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत,ट्रक चालक फरार

बिजनौर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. ट्रक की टक्कर लगने से दो महिलाओं समेत एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई.

Bijnor:सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत,ट्रक चालक फरार

राजवीर चौधरी /बिजनौर: बिजनौर में ट्रक की टक्कर लगने से दो महिलाओं समेत एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत से घर वालों के बीच कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को सील करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पुलिस ट्रक चालक की तलाश के लिए इधर-उधर भटकती रही. लेकिन ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

बिजनौर में लगातार सड़क हादसों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि बिजनौर जिला प्रशासन सड़क हादसा को कम करने के लिए लगातार चेकिंग अभियान और लोगों को जागरूक भी कर रहा है. ऐसी ही आज दर्दनाक घटना नूरपुर धामपुर मार्ग पर हुई गांव मोरना के पास अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक मे जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार दो महिलाओं समेत एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक चालक के भी काफी गंभीर चोट आई. जिसको आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. हादसा इतना भीषण था कि 2 महिलाओं समेत तीनों एक मासूम ट्रक के नीचे कुचल गए,जिससे आसपास अफरा-तफरी मच गई. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस को सूचना दी गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृतकों के शव को सील करके घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी. बताया जा रहा है कि घटना के दौरान पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश इधर-उधर करती रही. फिलहाल मृतकों के परिवार में एक साथ तीन मौत से कोहराम मचा हुआ है. इस भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वालों के नाम गिरी रोशन जहां (38), जोया (17) व अरहान (02) हैं. 

यह भी पढ़ें: बहन को विदाकर भाई ने किया सुसाइड, गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग की चर्चा

दो दिन पहले बिजनौर में ही एक अन्य सड़क हादसे में सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी. यह टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे गहरे खेत में जाकर पलट गई. हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी.

WATCH: बच्चों के कल्याण व पोषण के लिए आज ही के दिन हुई यूनिसेफ की स्थापना, जानें आज का इतिहास

 

Trending news