SP MP शफीकुर्र रहमान बर्क पर BJP नेता का हमला, बोले- तिरंगे का सम्मान नहीं कर सकते तो जाएं पाकिस्तान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1298322

SP MP शफीकुर्र रहमान बर्क पर BJP नेता का हमला, बोले- तिरंगे का सम्मान नहीं कर सकते तो जाएं पाकिस्तान

Sambhal News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता ने तिरंगा यात्रा को लेकर दिए विवादित बयान पर हमलावर होते हुए सपा सांसद को पाकिस्तान जाने की नसीहत दे डाली. पढ़ें पूरा मामला...

फाइल फोटो.

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क (SP MP Shafiqur Rahman Barq) के तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद सपा और बीजेपी नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. इसी जुबानी जंग में अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बीजेपी नेता राजेश सिंघल (BJP Leader Rajesh Singhal) ने सपा सांसद पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क को पाकिस्तान जाने की नसीहत दी है. साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से पार्टी से निष्काषित करने की मांग की है.

देश का सम्मान नहीं कर सकते तो चले जाएं पाकिस्तान
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने निशाना साधते हुए कहा कि अगर सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे और देश का सम्मान नहीं कर सकते हैं, वह पाकिस्तान या फिर किसी अन्य देश चले जाएं. इतना ही नहीं उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मांग की है कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का सम्मान ना करने वाले सांसद को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएं. सांसद बर्क को सपा से निष्कासित कर दें. बीजेपी नेता राजेश सिंघल ने इस दौरान लोगों से अपील करते हुए कहा कि सपा सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के विवादित बयान का जवाब हर घर में तिरंगा लगा कर दें. 

यह भी पढ़ें- Badaun: दहेज में भैंस नहीं मिली तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक! कोर्ट के आदेश पर केस

सांसद बर्क ने दिया था यह विवादित बयान
दरअसल, समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क बीजेपी की तिरंगा यात्रा को लेकर लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. सपा सांसद ने हफ्ते भर पहले विवादित बयान देकर तिरंगा यात्रा का बहिष्कार किया था. इतना ही नहीं, यह भी कहा था कि किसी को अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए तिरंगा फहराना जरूरी नहीं है. तिरंगा यात्रा निकालने या झंडा हाथ में लेकर घूमाने से जनता का पेट नहीं भरेगा, जनता का पेट सरकार के प्रैक्टिकल कामों से भरेगा. मुस्लिमों को तिरंगा फहराकर देशभक्ति का सार्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है. अपने इस विवादित बयान की वजह से बर्क बीजेपी के निशाने पर हैं. 

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2022: 11 अगस्त या 12 अगस्त, जानें कब है रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त और भद्रा काल

Trending news