बॉलीवुड के 'विलेन' आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, असमिया दुल्हन घर लाए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1711136

बॉलीवुड के 'विलेन' आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में रचाई दूसरी शादी, असमिया दुल्हन घर लाए

Ashish Vidyarthi 2nd Wedding :  आशीष विद्यार्थी ने गुपचुप तरीके से रुपाली से शादी कर ली है. इस दौरान आशीष विद्यार्थी के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. बताया जा रहा है कि जल्द ही दोनों रिसेप्शन पार्टी देंगे. 

Ashish Vidyarthi Wedding

Ashish Vidyarthi 2nd Wedding : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) ने 60 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली है. आशीष विद्यार्थी ने असम की रुपाली बरुआ (Rupali Barua) से कोर्ट मैरिज कर सबको चौंका दिया है. 

फैशन डिजाइनर हैं आशीष की दुल्‍हनियां 
मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शादी के दौरान आशीष विद्यार्थी के परिवार वाले और कुछ करीबी ही मौजूद थे. दोनों जल्‍द ही रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसमें बाकी रिश्‍तेदारों और दोस्‍तों को बुलाया जाएगा. रुपाली बरुआ फैशन डिजाइनर हैं. वह गुवाहाटी की रहने वाली हैं. इतना ही नहीं रुपाली का कोलकाता में फैशन स्‍टोर भी है. 

शादी के बाद पोस्‍ट साझा की 
शादी के बाद आशीष विद्यार्थी ने सोशल मीडिया पोस्‍ट पर लिखा, 'जिंदगी के इस पड़ाव में शादी करना एक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फीलिंग जैसा लगता है. हमारी सुबह ही कोर्ट मैरिज हुई है और शाम को गेट-टुगेदर करेंगे. आशीष ने आगे लिखा, हम दोनों की लव स्‍टोरी लंबी है फिर कभी इस बारे में बात करेंगे.' 

कुछ समय पहले ही हुई मुलाकात 
वहीं, रुपाली बरुआ ने लिखा, 'कुछ वक्त पहले ही हम लोगों की मुलाकात हुई थी और रिश्ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला लिया. बता दें कि आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. वह बॉलीवुड में ज्‍यादातर विलेन का रोल निभा चुका हैं. वह हिन्‍दी के अलावा तमिल, कन्‍नड़, मलयालम और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

WATCH: सुख-साधन और वैभव के प्रदाता शुक्र कर्क राशि में कर रहे गोचर, जानें कौन-कौन सी राशि के जातकों की आनी वाली है मौज

Trending news