बिजनौर: पिता के साथ घर के गेट पर खड़े थे भाई-बहन, तभी घर में घुस गई बेकाबू कार, दोनों बच्चों की मौत
Advertisement

बिजनौर: पिता के साथ घर के गेट पर खड़े थे भाई-बहन, तभी घर में घुस गई बेकाबू कार, दोनों बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई.ये घटना नगीना देहात (Nagian Dehat) थानाक्षेत्र के लालवाला गांव की है. शनिवार की शाम एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से नौ साल की बच्ची और उसके छोटे भाई की मौत हो गई.

बिजनौर: पिता के साथ घर के गेट पर खड़े थे भाई-बहन, तभी घर में घुस गई बेकाबू कार, दोनों बच्चों की मौत

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor) में दर्दनाक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई.ये घटना नगीना देहात (Nagian Dehat) थानाक्षेत्र के लालवाला गांव की है. शनिवार की शाम एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से नौ साल की बच्ची और उसके छोटे भाई की मौत हो गई. जबकि, उसके पिता और कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कल एक और हादसा हुआ जिसमें एटा पिलुआ थाना क्षेत्र स्थित हाइवे पर कानपुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और कैंटर के भीषण टक्कर हो गयी. जिसमें रोडवेज बस में सबार करीव एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. 

  1. घर के गेट पर खड़े दो मासूम बच्चों को कार ने रौंदा
  2. दोनों मासूम बच्चो की मौके पर हुई दर्दनाक मौत
  3. दो लोग गंभीर रूप से घायल, सीएचसी में भर्ती

यहां पर हुआ हादसा
बिजनौर के नगीना देहात रायपुर-कोटद्वार इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया. शनिवार की शाम लगभग सात बजे के आसपास लालवाला में पिता के साथ दरवाजे पर बैठी नौ साल मानसी और चार वर्षीय पुत्र संस्कार के साथ दरवाजे पर बैठे थे. तभी तेज रफ्तार बेकाबू ब्रेजा कार दरवाजे पर आकर टकरा गई. कार की चपेट में आने से मानसी और संस्कार की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बच्चों के पिता मनीराम और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें गंभीर हालत में बिजनौर रेफर कर दिया गया.

 ग्रामीणों में आक्रोश 
हादसे के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए सीओ संग्राम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस उन्हें समझाबुझाकर शवों को कब्जे में लिया. मामले में जांच जारी है.

कानपुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और कैंटर के भीषण टक्कर
एटा पिलुआ थाना क्षेत्र स्थित हाइवे पर कानपुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस और कैंटर के भीषण टक्कर हो गयी. जिसमें रोडवेज बस में सबार करीव एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां चार लोगों की हालत गंभीर देखते हुए सैफई मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है.

बता दें कि शनिवार देर रात विकास नगर डिपो की रोडवेज बस कानपुर से दिल्ली जा रही थी. जनपद एटा के पिलुआ थाना क्षेत्र में हाइवे स्थित गांव पुठिया पर पहुंची तेज गति रोडवेज बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी केंटर को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें 11 लोग घायल हो गए.  घटना की सूचना पर पहुंचे एडीएम आलोक कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां चार रोडवेज बस सबार लोगों की हालत गंभीर देखते हुए सैफई रैफर कर दिया. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि कानपुर से दिल्ली जा रही रोडवेज बस जनपद एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र हाईवे पर स्थित गांव कुटिया पर सड़क किनारे खड़ी कैंटर में पीछे से टक्कर मार दी जिससे 11 लोग घायल हो गए हैं घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कराया गया है.

Trending news