BJP विधायक की गाड़ी डंपर से टकराई, हालत गम्भीर, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती
Advertisement

BJP विधायक की गाड़ी डंपर से टकराई, हालत गम्भीर, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती

चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर-गोल्हिया मोड़ के पास मंगलवार की देर रात डंपर और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर हो गई. घटना में चकिया के भाजपा विधायक कैलाश खरवार व गनर गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी.

BJP विधायक की गाड़ी डंपर से टकराई, हालत गम्भीर, वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती

संतोष जायसवाल/चंदौली: चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर-गोल्हिया मोड़ के पास मंगलवार की देर रात डंपर और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर हो गई. घटना में चकिया के भाजपा विधायक कैलाश खरवार व गनर गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर जुटे ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल विधायक समेत घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां भाजपा विधायक की गम्भीर हालत देख चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

UP By elections 2022: सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, शिवपाल यादव का नाम नहीं

सिकंदरपुर मोड़ के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, चकिया से भाजपा विधायक कैलाश खरवार मंगलवार की देर रात चकिया कस्बे से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वह सिकंदरपुर मोड़ के पास पहुंचे की सामने से आ रही डंपर ने उनके स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. वहीं, विधायक और उनका गनर अनिल सरोज गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि स्कार्पियो चालक व एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला. उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मामले की जानकारी होते ही पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. जिसके बाद दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां, चिकित्सकों ने विधायक की हालत चिंताजनक देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जबकि अन्य लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

पड़ोसियों को फंसाने के लिए पिता ने की थी बेटी हत्या, रेप दिखाने के लिए की प्राइवेट पार्ट पर चोट

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जाकारी 
वहीं, इस पूरे घटना क्रम को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली चिरंजीवी मुखर्जी ने बताया कि 7 जुन के रात्री लगभग साढ़े ग्यारह बजे चकिया विधायक कैलाश खरवार आचार्य स्कॉर्पियो से अपने आवास पर जा रहे थे. तभी रास्ते में गोल्हियां पेट्रोल पंप के पास उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी एक डंपर से टकरा गई. जिसके उपरांत दुर्घटना की जानकारी होते ही, एएसपी ऑपरेशन क्षेत्राधिकारी व कोतवाल चकिया मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद विधायक व उनके साथ के लोगों को उपचार हेतु कम्युनिटी हेल्थ सेंटर चकिया ले जाया गया. तत्पश्चात, प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज हेतु ट्रामा सेंटर बीएचयू ले जाया गया. फिलहाल स्थिति सामान्य है. 

WATCH LIVE TV
 

Trending news