UP Election 2022: अखिलेश का नया दांव, जानें चंद्रशेखर रावण से मुलाकात के राजनीतिक मायने
Advertisement

UP Election 2022: अखिलेश का नया दांव, जानें चंद्रशेखर रावण से मुलाकात के राजनीतिक मायने

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) तैयारियों में किसी भी तरह की कमी नहीं रहने देना चाहते हैं.

फाइल फोटो

Ravan and Akhilesh Yadav Meeting: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) तैयारियों में किसी भी तरह की कमी नहीं रहने देना चाहते हैं. इसी कड़ी में पूर्व सीएम अखिलेश यादव यूपी चुनाव से पहले सोशल इंजीनियंरिंग को दुरुस्त करने में जुटे हैं. जातीय समीकरण के चलते कुछ हजार वोट भी खेल बनाने और बिगाड़ने की ताकत रखते हैं.ऐसे में भीम आर्मी चीफ चन्द्र शेखर रावण (Bhim Army Chief Chandrashekhar Ravan ) और अखिलेश यादव की मुलाकात यूपी की सियासत में नये समीकरण की तस्वीर पेश कर रही है.चन्द्र शेखर रावण और अखिलेश की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में अफवाहों का बाजार भी गर्म है.माना जा रहा है कि चन्द्र शेखर रावण विधानसभा का चुनाव लड़ सकते हैं.

यूपी में अपनी सियासी जमीन तलाश रहे चन्द्र शेखर
चन्द्र शेखर रावण यूपी में अपनी सियासी जमीन तलाश रहे हैं. बसपा के लगातार गिरते ग्राफ का चन्द्र शेखर रावण फायदा उठाने चाहते हैं...कई मौकों पर चन्द्र शेखर रावण ने दलितों के कथित मसीहा के तौर पर खुद को पेश किया है. कुछ दिनों पहले उन्होंने यूपी की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया था. लेकिन, चुनावी सरगर्मी के बीच बदलती सियासी तस्वीर ने चन्द्र शेखर रावण को आईना दिखा दिया.अब अखिलेश से मिलकर नया समीकरण बनाने में जुटे हैं.

अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह की राजनीति से अलग राह पर चल रहे हैं. पूर्वांचल और पश्चिमी यूपी और बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए नये सियासी समीकरण और सियासी गुणा भाग पर काम कर रहे हैं. अब चंद्रशेखर के सहारे अखिलेश दलित वोटरों को लाल टोपी पहनाने में जुटे हैं.देखना होगा कि 2022 में दलित वोटर लाल टोपी पहनेंगे या फिर अखिलेश को टोपी पहनाएंगे.

अखिलेश और माया को UP Chunav से पहले बड़ा झटका, पूर्वांचल और अवध के दो मंत्री समेत कई नेता बीजेपी में शामिल

Viral Video: बांसूरी बेचने वाले ताऊ की टैलेंट की कायल हुई दुनिया, देखें दमदार वीडियो

UP Election 2022: क्या Akhilesh को 'गच्चा' देंगे Shivpal, आजम खान से जेल में क्यों हुई मुलाकात?

WATCH LIVE TV

Trending news