मुख्तार के गढ़ में गरजे CM योगी, कहा गुंडों ने गाजीपुर का नाम बदनाम किया था, अब हम बुलडोजर चला रहे
X

मुख्तार के गढ़ में गरजे CM योगी, कहा गुंडों ने गाजीपुर का नाम बदनाम किया था, अब हम बुलडोजर चला रहे

सीएम योगी ने कहा कि जिन अपराधियों ने गाजीपुर जिले का नाम बदनाम कर रखा है, हमारी सरकार में ऐसे माफियाका सफाया हो रहा है. उनके काले व अवैध साम्राज्य पर बुलडोजर चल रहा है. 

मुख्तार के गढ़ में गरजे CM योगी, कहा गुंडों ने गाजीपुर का नाम बदनाम किया था, अब हम बुलडोजर चला रहे

गाजीपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गाजीपुर जिले के दौरे पर थे. सैदपुर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कुल 198 करोड़ रुपये की 470 योजनाओं का लोकार्पण एवं 555 योजनाओं का शिलान्यास किया. गाजीपुर पूर्वांचल के कुख्यात गैंग्स्टर मुख्तार अंसारी का गृह जिला भी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्तार अंसारी का नाम तो नहीं लिया मगर अपनी सरकार के दौरान इस बाहुबली विधायक के खिलाफ हुई कार्रवाइयों के बारे में जनता को जरूर बताया. 

पंजाब में नए CM की नियुक्ति को मायावती ने बताया कांग्रेस का चुनावी हथकंडा, दलितों को दी नसीहत

सीएम योगी ने कहा कि जिन अपराधियों ने गाजीपुर जिले का नाम बदनाम कर रखा है, हमारी सरकार में ऐसे माफियाका सफाया हो रहा है. पूर्ववर्ती सरकारों में गुंडे मासूम लोगों की जमीनें हड़प लेते थे, कब्जा लेते थे, उन्हें दबाकर रखते थे. गाजीपुर, आजमगढ़ व मऊ जिलों की छवि इन्हीं गुंडों के कारण खराब हो चुकी थी. बीते साढ़े चार वर्ष में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था में बड़ा परिवर्तन हुआ है, बीजेपी सरकार गुंडों और माफिया से अच्छी तरह निपटना जानती है. उनके काले व अवैध साम्राज्य पर बुलडोजर चल रहा है. 

जौनपुर में सपा-बसपा पर जमकर बरसे CM योगी, जनता से की 2022 में BJP का झंडा गाड़ने की अपील

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में गुंडों और माफिया को सरकारी संरक्षण मिलता था. हमारी सरकार में अपराधियों की जगह जेल है.अवैध खनन, अवैध कब्जों पर भाजपा सरकार ने चाबुक चलाया है. सरकारी जमीनों से अवैध कब्जे हटाये गए हैं. आगे भी माफिया, अपराधी को उसके कृत्यों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. कानून का राज स्थापित हो यह हमारी प्राथमिकता है. यूपी की पहचान विकसित राज्य से हो न कि अपराध और माफिया से. लोक कल्याण और विकास बीजेपी का एजेंडा है. विपक्षी दलों का एजेंडा विकास कभी नहीं था. 

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटका मिला शव

यूपी में 30 नए मेडिकल कालेज बन रहे हैं. गाजीपुर में भी नया मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार है जो महर्षि विश्वामित्र के नाम पर होगा. कार्यक्रम में राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला, बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, एमएलसी चंचल सिंह, विधायक सुनीता सिंह, अलका राय, विधायक संगीता बलवंत, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, जिलाध्‍यक्ष भानुप्रताप सिंह, डा. विजय यादव, मौजूद रहे. सीएम के आगमन से पूर्व सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक चौबंद रखी गई. हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षाकर्मी तैनात रहे. इस दौरान एक-एक व्यक्ति की जांच करने के बाद ही लोगों कार्यक्रम स्‍थल में प्रवेश दिया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news