UP Police: एसएसपी ऑफिस में दारोगा को महिला ने जड़ा तमाचा, जानिए क्यों?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1326148

UP Police: एसएसपी ऑफिस में दारोगा को महिला ने जड़ा तमाचा, जानिए क्यों?

Bareilly Me Daroga Ki Pitai: बरेली पुलिस ऑफिस में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला ने दरोगा के साथ गाली गलौज करते हुए, उस पर हाथ छोड़ दिया. महिला का आरोप था कि दरोगा मोहित चौधरी ने उसे झूठे मुकदमे में जेल भेजा था.

UP Police: एसएसपी ऑफिस में दारोगा को महिला ने जड़ा तमाचा, जानिए क्यों?

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से एक महिला द्वारा पुलिस की पिटाई (Police) का मामला सामने आया है. इस दौरान एसएसपी ऑफिस (SSP Office) में महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. इसी के साथ महिला ने दारोगा पर शोषण का आरोप भी लगाया है. महिला का आरोप है कि दारोगा (Daroga) ने उसे फर्जी मुकदमे में जेल भेजा था. आपको बता दें की महिला बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम फरीदपुर की रहने वाली है. आइए विस्तार से बताते हैं पूरा मामला.

एसएसपी ऑफिस में दरोगा को महिला ने जड़ा तमाचा
आपको बता दें कि बरेली पुलिस ऑफिस में सोमवार को उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक महिला ने दरोगा के साथ गाली गलौज करते हुए, उस पर हाथ छोड़ दिया. महिला का आरोप था कि दरोगा मोहित चौधरी ने उसे झूठे मुकदमे में जेल भेजा था. इस घटना के बाद सीओ प्रथम स्वेता यादव और कोतवाल हिमांशु निगम मौके पर पहुंचे.

हालांकि, उनके पहुंचने से पहले ही महिला थाने की पुलिस उस महिला को  थाना ले गई. महिला से पूछताछ की जा रही है. महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है. इसके लिए उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि डॉक्टर बुलाकर महिला की जांच कराई जाएगी.

इस मामले पर एसपी क्राइम ने दी जानकारी
इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी क्राइम बरेली मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है. यह महिला थाना बहेड़ी क्षेत्र के फरीदपुर गांव की है. इसने अलग-अलग स्तर पर कई जगह प्रार्थना पत्र दिए हैं. वहीं, सोमवार को महिला ने एसएसपी दफ्तर के बाहर एक दरोगा पर हमला कर दिया. वह मानसिक रूप से विक्षिप्त मालूम होती है. डॉक्टरों की टीम बुलाई गई. महिला थाने में उसकी काउंसलिंग की जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मानसिक स्थिति का पता चल पाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news