Crime: बकरी के विवाद में ऐसे हुई मुस्तकीम मौत, जानिए क्यों?
Advertisement

Crime: बकरी के विवाद में ऐसे हुई मुस्तकीम मौत, जानिए क्यों?

UP News: भदोही में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें बकरी के विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर दर्दनाक हत्या कर दी गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Crime: बकरी के विवाद में ऐसे हुई मुस्तकीम मौत, जानिए क्यों?

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें बकरी के विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर दर्दनाक हत्या कर दी गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने 7 नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

नगर पालिका अध्यक्ष के पहुंचने के बाद बढ़ा विवाद
जानकारी के मुताबिक मृतक के घर के सामने रहने वाले एक पड़ोसी ने बालू गिरा रखा था. जिस पर कुछ बकरियां चली गई. बकरियां बालू पर शौच भी कर रही थी. जिससे बालू गंदा हो रहा था. बकरियों को वहां से हटाने को लेकर विवाद शुरू हो गया. आरोप है की विवाद के दौरान बीजेपी के नगर पालिका अध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद विवाद और बढ़ गया.

विवाद में समुदाय विशेष के व्यक्ति की हुई मौत
आपको बता दें कि यह घटना भदोही शहर के कटरा बाजार की है. मृतक के परिजनों की माने तो मंगलवार की देर रात बालू पर बकरियां जाने पर पड़ोसी से विवाद हो गया. इसी दौरान नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जयसवाल भी कई व्यक्तियों के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने मारने के लिए ललकारा. आरोप यह भी लग रहे हैं कि इस दौरान घर में घुसकर लात घुसों से मारपीट भी की गई. जिसमें मुस्तकीम नाम के व्यक्ति की मौत हो गई.

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक की पत्नी ने तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस प्रकरण में भदोही नगर पालिका के अध्यक्ष अशोक जयसवाल समेत कुल 7 नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक भदोही राजेश भारती ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है. मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news