Cheating: ITI में एडमिशन के नाम पर छात्रों से ठगी का आरोप, पीड़ित छात्रों ने लगाई न्याय की गुहार
Advertisement

Cheating: ITI में एडमिशन के नाम पर छात्रों से ठगी का आरोप, पीड़ित छात्रों ने लगाई न्याय की गुहार

Froud With ITI Students: सदर कोतवाली में सोमवार को डेढ़ दर्जन से अधिक छात्रों ने पहुंचकर एडमिशन के नाम पर सौरभ मिश्रा नामक व्यक्ति द्वारा ठगी करने का आरोप लगाया है.  छात्रों द्वारा तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है.

Cheating: ITI में एडमिशन के नाम पर छात्रों से ठगी का आरोप, पीड़ित छात्रों ने लगाई न्याय की गुहार

राजेंद्र तिवारी/महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में आईटीआई कॉलेज में एडमिशन के नाम पर छात्रों से ठगी का मामला सामने आया है. यहां डेढ़ दर्जन से ज्यादा छात्रों से पैसा ऐंठ लिया गया. एक व्यक्ति ने फर्जी आईटीआई टीचर बनकर रुपया छात्रों से लिया और उन्हें फर्जी रसीद में मुहर लगाकर थमा दी गई. जब छात्र कॉलेज पहुंचे तो उन्हें  हकीकत पता चली. ये आरोप पीड़ित छात्रों ने लगाया है. छात्रों ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित छात्रों की तहरीर लेकर जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है. 

सौरभ मिश्रा नामक व्यक्ति द्वारा ठगी करने का आरोप
सदर कोतवाली में सोमवार को डेढ़ दर्जन से अधिक छात्रों ने पहुंचकर एडमिशन के नाम पर सौरभ मिश्रा नामक व्यक्ति द्वारा ठगी करने का आरोप लगाया है. दरअसल, राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान में एडमिशन को लेकर छात्र परेशान थे. तभी उन्हें सौरभ मिश्रा नामक व्यक्ति मिला जिसने अपने आपको आईटीआई का टीचर बताया. उसने छात्रों से रुपये लेकर उन्हें मुहर लगी रसीदें दी, जिन्हें लेकर वह संस्थान पहुंचे तो पता चला कि इस नाम का कोई टीचर नहीं है और यह रसीदें भी फर्जी है.

Banke Bihari Mandir: मथुरा भगदड़ मामले में CM ने दिया 15 दिन का अल्टीमेटम, दोबारा हुई ऐसी घटना तो खैर नहीं!

थाने में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार लगाई
इस मामले को लेकर छात्रों द्वारा सदर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल, पुलिस ने छात्रों की तहरीर लेकर जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है. छात्रों ने बताया कि सौरभ मिश्रा ने आईटीआई का टीचर बता कर हम लोगों से पैसे लिए और उसकी रसीद मुहर लगाकर दी. जबकि, इस नाम का कोई टीचर यहां नहीं है. इस प्रकार इन्होंने कई छात्रों के साथ धोखाधड़ी कर रुपये ऐंठ लिए हैं.

इस मामले पर पुलिस ने दी जानकारी
एडमिशन के नाम पर ठगी करने के इस मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि खुद को आईटीआई का शिक्षक बताकर युवाओं से ठगी करने वाला व्यक्ति  सौरभ मिश्रा बेलाताल का रहने वाला है. उसके खिलाफ कुछ छात्र आरोप लगा रहे है कि आईटीआई में एडमिशन कराने के नाम पर फर्जी रसीद दी गई.  इस सम्बंध में प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है, जिसकी जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news