Crime News: UP Police के साथ पटना में हुई घटना, पुलिस हो गई लहुलुहान, जानिए क्या हुआ
Advertisement

Crime News: UP Police के साथ पटना में हुई घटना, पुलिस हो गई लहुलुहान, जानिए क्या हुआ

Crime News: चोरी के केस के सिलसिले में पुलिस के अधिकारी अब्बास हैदर और उनके साथ आए मो. इमरान, लाल सिंह, शैलेन्द्र कुमार और स्थानीय पुलिस ने आरोपी संजय की गिरफ्तारी करने के लिए फुलवारी गोपाल नगर स्थित उसके घर पर छापेमारी की. जब पुलिस उसके घर पहुंची तो आरोपी समेत अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. 

Crime News: UP Police के साथ पटना में हुई घटना, पुलिस हो गई लहुलुहान, जानिए क्या हुआ

Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस ट्रेन में चोरी के आरोपी को गिरफ्तार करने बिहार के पटना गई थी. जहां यूपी के कानपुर सेंट्रल जीआरपी की पुलिस पर आरोपी और उसके परिजनों ने हमला कर दिया.  इतना ही नही यूपी पुलिस के साथ आरोपी के परिवार वालों ने मारपीट भी की और दारोगा के सिर को रॉड मारकर फोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने आरोपित समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जीआरपी कानपुर सेंट्रल के दरोगा के बयान पर फुलवारी थाने में मामला दर्ज कराया है. यह घटना बुधवार को फुलवारी के गोपालनगर में हुई है.

मगध एक्सप्रेस के एसी 2 में गहने हुए थे चोरी
बताया जा रहा है कि इस्लामपुर से दिल्ली जाने वाली मगध एक्सप्रेस में झारखंड के रांची निवासी मुकेश पांडये ने एसी 2 में आरक्षण कराया था.  इसी बोगी में फुलवारी के गोपालनगर के रहने वाले आरोपी संजय अग्रवाल उर्फ संजय गुप्ता ने पटना से कानपुर संट्रल स्टेशन तक आरक्षण कराया था. शातिर संजय ने कानपुर संट्रल स्टेशन उतरते समय मुकेश पांडेय का बैग लेकर उतर गया. जब मुकेश पांडेय को पता चला कि बैग नहीं  है तो वह कानपुर संट्रल स्टेशन उतर कर जीआरपी में 12 लाख के गहने चोरी होने का केस दर्ज कराया. जीआरपी कानपुर संट्रल की पुलिस ने कांड संख्या 190/22 में चोरी का मामला दर्ज कर लिया और खोजबीन करने लगे.
 
Ghazipur: 2024 में भी मेरी निगाह मछली की आंख है और पूर्वांचल में फिर से सफाया होगा: अफजाल अंसारी

छापेमारी के दौरान आरोपी के घर वालों ने किया यूपी पुलिस पर हमला
इसी सिलसिले में केस के अनुसंधान अधिकारी अब्बास हैदर और उनके साथ आए मोहम्मद इमरान, लाल सिंह और शैलेन्द्र कुमार, स्थानीय पुलिस ने आरोपी संजय की गिरफ्तारी करने के लिए फुलवारी गोपाल नगर स्थित उसके घर पर छापेमारी की. जब पुलिस उसके घर पहुंची तो आरोपी संजय, उसकी पत्नी मंजु गुप्ता और उसके बेटे सन्नी कुमार समेत अन्य लोगों ने मारपीट शुरू कर दी और हमला कर दिया. 

पुलिस ने आरोपी समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार
इसी क्रम में सन्नी कुमार ने रॉड से दरोगा के सिर पर हमला कर दिया, जिसके कारण उनका सिर फट गया और वह खून से लथपथ हो गए, लेकिन दरोगा अब्बास ने किसी तरह से आरोपी को पकड़ कर स्थानीय पुलिस को सौंपा. जब मारपीट की सूचना थानेदार को लगी तो और बल भेज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाय गया और घायल दरोगा को इलाज के सीएचसी फुलवारी भेज दिया.

इस दौरान सिपाही मोहम्मद इमरान, लाल सिंह को भी हल्की फुल्की चोटें आई हैं. घायल दरोगा अब्बास के ब्यान पर स्थानीय थाने में मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस ने संजय अग्रवाल उसकी पत्नी मंजु गुप्ता और उसके बेटे सन्नी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है । इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने से इंकार कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news