Police Crime: सिपाही ने फेसबुक पर माता सीता पर की अभद्र टिप्पणी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1481364

Police Crime: सिपाही ने फेसबुक पर माता सीता पर की अभद्र टिप्पणी, जानिए पूरा मामला

पुलिस (Police) हमारी रक्षक है. किसी मुसीबत के समय पुलिस हमारी मदद करती है. वहीं, जनता को कानून का अनुपालन करने के लिए समय-समय पर अपील करती है और जागरूकता अभियान भी चलाती है. तब क्या हो जब पुलिस खुद ही कानून का अनुपालन ना करें. इतना ही नहीं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करें.

Police Crime: सिपाही ने फेसबुक पर माता सीता पर की अभद्र टिप्पणी, जानिए पूरा मामला

अमित सोनी/ललितपुर: पुलिस (Police) हमारी रक्षक है. किसी मुसीबत के समय पुलिस हमारी मदद करती है. वहीं, जनता को कानून का अनुपालन करने के लिए समय-समय पर अपील करती है और जागरूकता अभियान भी चलाती है. तब क्या हो जब पुलिस खुद ही कानून का अनुपालन ना करें. इतना ही नहीं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करें. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सामने आया है. जहां यूपी पुलिस के सिपाही ने सोशल नेटवर्किंग ऐप फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर दी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

ललितपुर पुलिस के सिपाही ने की अभद्र टिप्पणी
दरअसल, उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में पुलिस विभाग में पदस्थ एक सिपाही मुशीर खान द्वारा अपनी फेसबुक आईडी से देश के भगोड़े डॉक्टर जाकिर नाईक के कई सेरे यूट्यूब वीडियो को अपने फेसबुक पेज से शेयर किया हैं. साथ ही जाकिर नाईक को चाहने वालों के नाम से एक फेसबुक ग्रुप को भी शेयर किया है. खास बात ये है कि उसने जिस फेसबुक ग्रुप को अपने पेज से शेयर किया है, वह खुद भी इसका सदस्य हैं.

सिपाही ने फेसबुक पर माता सीता पर की अभद्र टिप्पणी 
आपको बता दें कि ललितपुर पुलिस के इस सिपाही ने फेसबुक पर माता सीता पर अभद्र टिप्पणी को भी शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक अभद्र टिप्पणी करने वाले इस सिपाही की पहचान ललितपुर महिला थाना में तैनात मुशीर खान नामक सिपाही के रूप में हुई है. 

पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल
फिलहाल, सिपाही द्वारा अपने फेसबुक आईडी पर की गई पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं, वायरल पोस्ट को पोस्ट को लेकर हिन्दू संगठनों में काफी रोष व्याप्त है. अब देखना है कि पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में क्या एक्शन लेते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news