Dog Attack : नोएडा में खूंखार कुत्तों ने मासूम बच्चे पर हमला बोला, अस्पताल में मौत
Advertisement

Dog Attack : नोएडा में खूंखार कुत्तों ने मासूम बच्चे पर हमला बोला, अस्पताल में मौत

Dog Attack in Noida : नोएडा की हाईराइज सोसायटी में कुत्ते के काटने से बच्चे की मौत हो गई

Dog Attack

Noida News :  अंकित मिश्रा/नोएडा :  उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कुत्ते के काटने (Dog Attack) से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई है.हाईराइज सोसायटी में यह मामला है. आवारा कुत्तों (Stray Dogs) ने उसे बुरी तरह नोच डाला और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  घटना के मुताबिक, बच्ची अपने परिवार के साथ बैठी थी, इसी दौरान तीन आवारा कुत्ते उस पर हमला (Dog Bite) बोल देते हैं और बच्ची बुरी तरह घायल हो जाती है. उसे यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. सोसायटी के लोग इसको लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.  

नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) के अधिकारी भी Lotus Boule Vard सोसाइटी पहुंचे. सोसाइटी के लोगों ने अथारिटी के अधिकारियों का विरोध किया.नोएडा प्राधिकरण के संबंधित विभाग के OSD इंदू प्रशांत का सोसायटी में भारी विरोध हुआ. इंदू प्रकाश और सोसाइटी के लोगों के बीच तीखी बहस देखने को मिली.

जानकारी के मुताबिक, कुत्तों का हमला इतना भयानक था कि परिवार को संभलने औऱ बच्ची को बचाने का मौका नहीं मिला. उन्हें कुछ ही मिनटों में उसे बुरी तरह नोच डाला. गौतमबुद्ध नगर नोएडा की लोटस वैली बुलेवर्ड सोसायटी में यह घटना हुई है. जहां डेढ़ साल के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों ने अपना शिकार बनाया. यूपी पुलिस मासूम बच्चे के परिवारवालों औऱ सोसायटी के लोगों से पूछताछ की है. थाना सेक्टर 39 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़ित परिवार मध्य प्रदेश के दमोह जिला का रहने वाला है. राजेश यहां अपनी बीवी और बच्चे अरविंद के साथ नोएडा में मजदूरी करके जीवनयापन कर रहा था. दिहाड़ी मजदूरी से वो अपना परिवार चला रहा था.

RWA सोसायटी के सदस्यों का कहना है कि लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में राजेश का परिवार लंबे समय से मरम्मत का काम कर रहा है.एक दिन पहले शाम को  परिवार जब आराम कर रहा था तो अचानक आवारा कुत्तों ने उसे घेर लिया. डेढ़ साल का मासूम सो रहा था, बच्चों ने सीधे उसके पेट और आसपास के अंगों पर बुरी तरह काटा, जिससे वो लहुलूहान हो गया. 

हमला इतना भयानक था कि बच्चे की आंतें बाहर आ गईं. सोसायटी के लोगों ने काफी मेहनत के बाद कुत्तों को बाहर भगाया. बच्चे के इलाज में पूरी मदद भी रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के लोगों ने की.लेकिन यथार्थ अस्पताल में चिकित्सा के दौरान सोमवार रात बच्चे की मौत हो गई. कुत्ते के हमले की जानकारी सोसायटी के लोगों ने नोएडा पुलिस को दी

Trending news