Sensational News: किन्नरों ने बिस्किट खिलाकर काटा युवक का गुप्तांग, ऐसे कब्रिस्तान में मिला
Advertisement

Sensational News: किन्नरों ने बिस्किट खिलाकर काटा युवक का गुप्तांग, ऐसे कब्रिस्तान में मिला

Sensational News: बदायूं में युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर किन्नरों ने उसे कब्रिस्तान में फेंक दिया. जानिए पूरा मामला...

Sensational News: किन्नरों ने बिस्किट खिलाकर काटा युवक का गुप्तांग, ऐसे कब्रिस्तान में मिला

अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां बदायूं में युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर किन्नरों ने उसे कब्रिस्तान में फेंक दिया. वहीं, लोगों के बीच ये घटना चर्चा का विषय है. दरअसल, परिजनों को शनिवार देर रात युवक बेहोशी की हालत में मिला था. इसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के बाद उसे थाने ले जाया गया, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

जागरण पार्टी में काम करता है युवक
आपको बता दें कि कस्बा उसहैत में रहने वाला एक युवक पिछले कुछ साल से थाना सिविल लाइन क्षेत्र के गांव मीरा सराय में अपनी नानी के घर रहता है. वह जागरण पार्टी में झांकी बनाने का काम करता है. वहीं, युवक ने बताया कि वह बीते चार जनवरी की रात, टेंपो से अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में ककराला के पास उसका टेंपो खराब हो गया था.

बिस्किट खाने के बाद युवक बेहोश
इस मामले में युवक का कहना है कि जब उसका टेंपो खराब हुआ, उसी वक्त वहां दो किन्नर आ गए. दोनों अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बा के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक किन्नरों से युवक की पहचान पहले से थी. आरोप है कि किन्नरों ने पहले उसे बिस्किट खिलाया. बिस्किट खाने के बाद युवक बेहोश हो गया. जब उसे होश आया तो उसने खुद को कब्रिस्तान में पड़ा पाया. उसका प्राइवेट पार्ट भी नदारद था. इतना ही नहीं, वहां टांके लगे हुए थे.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

किन्नरों ने क्यों किया ऐसा?
जानकारी के मुताबिक किन्नर पीड़ित का मोबाइल भी ले गए. इतना ही नहीं इस मामले में पीड़ित ने जानकारी दी. उन्होंने बताया  कि किन्नर उसका मोबाइल और जेब मे रखा दो हजार रुपया भी ले गए. सवाल ये है कि आखिर किन्नरों ने ऐसा क्यों किया. क्या वो युवक को अपने गुट में शामिल करना चाहते थे या वजब कुछ और ही थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Trending news